1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. cpi maoists kill two villagers including the mukhiya brother in law in gaya area commander killed in police encounter asj

Bihar News: गया में भाकपा माओवादियों ने की मुखिया के देवर सहित दो ग्रामीणों की हत्या, मुठभेड़ में मारा गया एरिया कमांडर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुठभेड़ में मारा गया एरिया कमांडर
मुठभेड़ में मारा गया एरिया कमांडर
प्रभात खबर

Bihar News: रोशन कुमार (गया) भाकपा माओवादियों ने बीती रात मुखिया के देवर सहित दो ग्रामीणों की हत्या कर दी. घटना के बाद कोबरा फोर्स ने माओवादियों की घेराबंदी कर दी.दोनों के बीच हुए मुठभेड़ में भाकपा माओवादी का एरिया कमांडर आलोक गंझू मारा गया.

जानकारी के अनुसार गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के लहुअरी- महुअरी गांव में भाकपा माओवादी के दस्ते ने हमला कर नदरपुर पंचायत के मुखिया के देवर वीरेंद्र यादव सहित दो ग्रामीणों की हत्या गोली मारकर कर दी.

कोबरा फोर्स ने माओवादियों की धर-पकड़ को घेराबंदी की, तो दोनों में जम कर मुठभेड़ हुआ. इसमें कौलेश्वरी जोन का भाकपा माओवादी संगठन का एरिया कमांडर आलोक गंझू को कोबरा फोर्स ने मार गिराया.

इस मुठभेड़ में कोबरा के दो जवानों को भी गोली लगी. दोनों को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उक्त जानकारी एएसपी ने दी है.

इस मुठभेड़ के बाद माओवादियों को पकड़ने के शुरू किये गये सर्च आपरेशन में कोबरा ने एक एके 47 और एक इंसास (मैगजीन युक्त) बरामद किया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें