37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गया : डीटीओ ऑफिस की जांच को पहुंचीं कैग व निगरानी की टीमें

गया : पिछले दो-तीन वर्षों में डीटीओ कार्यालय में हुई अनियमितता और पिछले महीने घूस लेते गिरफ्तार किये गये एमवीआइ सुजीत कुमार व एक अन्य कर्मचारी के मामले में आगे की जांच करने सोमवार को विजिलेंस व कैग की स्पेशल टीमें पहुंचीं. विजिलेंस टीम ने लगभग 10-15 वाहन मालिकों को बुला कर समस्याओं के बारे […]

गया : पिछले दो-तीन वर्षों में डीटीओ कार्यालय में हुई अनियमितता और पिछले महीने घूस लेते गिरफ्तार किये गये एमवीआइ सुजीत कुमार व एक अन्य कर्मचारी के मामले में आगे की जांच करने सोमवार को विजिलेंस व कैग की स्पेशल टीमें पहुंचीं.
विजिलेंस टीम ने लगभग 10-15 वाहन मालिकों को बुला कर समस्याओं के बारे में जानकारी ली. इस दौरान एमवीआइ के कार्यकाल में आये आवेदन व उन पर उनके द्वारा की गयी कार्रवाई की जानकारी ली गयी. गौरतलब है कि एक वाहन मालिक की शिकायत के बाद विगत 28 मार्च को विजिलेंस की टीम ने छापेमारी कर एमवीआइ सुजीत कुमार व एक और कर्मचारी को घूस लेते गिरफ्तार कर लिया था.
पूर्व डीटीओ के कामकाज की भी जांच
इधर, कैग की स्पेशल टीम डीटीओ कार्यालय की आॅडिट करने में जुट गयी है. यहां वित्तीय अनियमितता को लेकर बिहार प्रदेश मोटर सिंडिकेट के उपाध्यक्ष नरेश गोयल ने परिवाद दायर किया था. कैग ने इसे गंभीरता से लिया और अब विशेष टीम द्वारा आॅडिट करायी जा रही है. सूत्रों के मुताबिक यहां रहे जिला परिवहन पदाधिकारी खुर्शीद अहमद अंसारी के कार्यकाल के दौरान किये गये सभी कार्यों की ऑडिट विशेष रूप से की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें