1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. famous director haider kazmi movie chuhiya to be shoot in jehanabad bihar from 28th january abk

बेटियों की आवाज ‘चुहिया’ की बिहार में शूटिंग, हैदर काजमी की फिल्म में Peepli LIVE फेम ‘नत्था’ का खास रोल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बेटियों की आवाज ‘चुहिया’ की बिहार में शूटिंग
बेटियों की आवाज ‘चुहिया’ की बिहार में शूटिंग
Screen Grab.

देश में एजुकेशन सिस्‍टम, कास्‍ट इश्यूज, लिंग समानता पर बातें बहुत होती है. हकीकत में अभी भी देश में इन मुद्दों को लेकर दिक्कतों को सामना करना पड़ता है. अब, सिल्वर स्क्रीन पर लिंग समानता (Gender Inequality) के मसले पर चुहिया फिल्म आने वाली है. इस फिल्म के डायरेक्टर हैदर काजमी हैं. फिल्म की शूटिंग 28 जनवरी से शुरू होने जा रही है. खास बात यह है कि फिल्म की शूटिंग बिहार के जहानाबाद में भी होगी. मेकर्स के मुताबिक फिल्म में ग्रामीण बैकड्राप रखा जाएगा.

‘चुहिया’ फिल्म में अनुपमा प्रकाश लीड एक्टर

हैदर काजमी का कहना है फिल्म में लीड एक्टर की भूमिका में अनुपमा प्रकाश हैं. वो चुहिया के किरदार में दिखेंगी. मैं खुद भी फिल्म के एक किरदार में हूं. पीपली लाइव में नत्था का रोल निभा चुके ओमकार दास मानिकपुरी भी फिल्म में हैं. हमारी फिल्म बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ मुहिम पर भी बेस्ड होगी. हमारी कोशिश एक बेहतरीन फिल्म बनाने की है. फिल्म चुहिया भी इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में जाएगी. उसके बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.

‘जिहाद’ को कई फिल्म फेस्टिवल में अवॉर्ड

हैदर काजमी की पिछली फिल्मों की बात करें तो उनकी कई मूवीज ने चर्चा बटोरी हैं. उनकी पिछली फिल्म जिहाद थी. इस फिल्म को कांस के अलावा कई फिल्म फेस्टिवल में कई कैटेगरी में अवॉर्ड मिल चुके हैं. इसके साथ उन्‍होंने बैंडिट शकुंतला को भी डायरेक्‍ट किया है. फिलहाल, हैदर काजमी का पूरा फोकस चुहिया फिल्म पर है. फिल्म के मेकर्स के मुताबिक दर्शकों को चुहिया खूब पसंद आएगी.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें