1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. dead bodies of lover couple found hanging from berries tree stir in village banka in bihar avh

बांका: जामुन के पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव, गांव में हड़कंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जामुन के पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव, गांव में हड़कंप
जामुन के पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव, गांव में हड़कंप
Prabhat Khabar

बिहार के बांका जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र के बसमत्ता पंचायत अंतर्गत बदासन गांव के नाबालिग प्रेमी युगल का एक शव मिला है. शव मिलने के बाद गांव में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है. इधर, शव मिलने के बाद पुलिस की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंची है और मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार प्रेमी युगल का शव गांव से एक किलोमीटर दूर जामुन पेड़ पर टंगा हुआ मिला है. शुरूआती जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है. दोनों मृतक आपस में चचेरा भाई-बहन हैं. पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों प्रेमी-प्रेमिका नाबालिग हैं.

स्थानीय लोगों ने बताया कि रविवार को प्रेमी का छेका होने वाला था, लेकिन इससे पहले ही दोनों शनिवार की रात्रि करीब साढ़े नौ बजे ही घर से लापता हो गया, जिसके बाद सुबह दोनों के शव एक पेड़ पर मिला. शव मिलने के बाद से ही गांव में भय का माहौल बताया जा रहा है.

घटना की सूचना के बाद थानाध्यक्ष नीरज तिवारी के नेतृत्व में कटोरिया पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये बांका भेज दिया है. यह घटना आत्महत्या की है या हत्या की मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुट गयी है.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें