25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, पिता ने दर्ज करायी प्राथमिकी

माधोपट्टी पंचायत के गंज रघौली निवासी राम शोभित मुखिया ने शुक्रवार को प्रेम प्रसंग के कारण पुत्र की हत्या का आरोप लगा प्राथमिकी दर्ज करायी.

कमतौल. माधोपट्टी पंचायत के गंज रघौली निवासी राम शोभित मुखिया ने शुक्रवार को प्रेम प्रसंग के कारण पुत्र की हत्या का आरोप लगा प्राथमिकी दर्ज करायी. आरोप लगाया कि पुत्र विक्रम का प्रेम प्रसंग पड़ोस की एक लड़की से चल रहा था. परिजनों ने लड़की से फोन करा कर लड़के को बुलाया और उसकी हत्या कर आत्महत्या में बदलने की नीयत से शव को बगीचे में गमछा से फंदा लगाकर पेड़ से टांग दिया. 24 अप्रैल की रात करीब डेढ़ बजे तक पुत्र घर में ही था. देर रात फोन कर उसे बुलाया गया और घटना को अंजाम दिया गया. थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुआ है. उसके पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जांच जारी है. गुरुवार की सुबह गंज रघौली के बगीचा में पेड़ में फंदे से लटका युवक का शव देख सनसनी फैल गयी थी. मृतक की पहचान राम शोभित मुखिया के 28 वर्षीय पुत्र विक्रम के रूप में हुई थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें