28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

परिजनों से मुलाकात कर डीएम ने दिया हरसंभव मदद का भरोसा

अंटौर में बीती रात हुई भीषण अग्निकांड में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत पर जिलाधिकारी राजीव रौशन ने गहरी संवेदना प्रकट की है.

दरभंगा. अलीनगर प्रखंड के मोतीपुर पंचायत अंतर्गत अंटौर में बीती रात हुई भीषण अग्निकांड में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत पर जिलाधिकारी राजीव रौशन ने गहरी संवेदना प्रकट की है. उन्होंने कहा कि बीती रात काफी दुखद घटना घटी है. इसमें एक ही परिवार के छह सदस्यों, जिसमें बच्चे भी शामिल हैं की अग्नि काण्ड से दुःखद मृत्यु हो गई. वे इस दुःखद घटना की सूचना प्राप्त होते ही वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी के साथ डीएमसीएच पहुंचे. पीड़ित परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त की. मृतकों के पोस्टमार्टम के बावत पूछा. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के आपदा प्रबंधन विभाग के दिशा-निर्देश के आलोक में पीड़ित परिवार को हर प्रकार की मदद दी जायेगी. प्रभावित परिवार को इस विषम परिस्थिति से लड़ने के लिए भगवान शक्ति प्रदान करें. उन्होंने कहा कि आगजनी की घटनाओं पर प्रभावी रोकथाम के लिए एहतियातन सभी महत्वपूर्ण स्थानों में फायर सेफ्टी ऑडिट करने के लिए एक जांच टीम का भी गठन किया गया है. जांच दल द्वारा बिल्डिंग बायोलॉज एवं बिहार फायर सर्विस एक्ट के तहत सुसंगत प्रावधानों के तहत फायर ऑडिट एवं फायर सेफ्टी की जांच की जाएगी, ताकि जिले में इस तरह की घटना दुबारा घटित नहीं हो.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें