30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में विधि-व्यवस्था के नाम पर कुछ भी नहीं है व्यवस्थित : नित्यानंद राय

दरभंगा (कमतौल) : बिहार के रविवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद नित्यानंद राय ने मधुबनी से समस्तीपुर वापसी के क्रम में दरभंगा के कमतौल में आयोजित संक्षिप्त स्वागत समारोहमें जहां भाजपा में कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया, वहीं बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा. नित्यानंद राय ने आगामी विस चुनाव में पूर्ण […]

दरभंगा (कमतौल) : बिहार के रविवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद नित्यानंद राय ने मधुबनी से समस्तीपुर वापसी के क्रम में दरभंगा के कमतौल में आयोजित संक्षिप्त स्वागत समारोहमें जहां भाजपा में कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया, वहीं बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा. नित्यानंद राय ने आगामी विस चुनाव में पूर्ण बहुमत से जीतने का संकल्प दुहरायाऔर कहा, हम सबको साथ लेकर चलेंगे. अमीर, गरीब, किसान, मजदूर सब मिलकर चलेंगे, तभी बिहार का विकास होगा. साथ ही उन्होंने महागठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की विधि-व्यवस्था के नाम पर कुछ भी व्यवस्थित नहीं है.

प्रदेश में महागठबंधन सरकार परप्रसंग वश तंज कसते हुए कहा कि जब रावण का नाश करने लिए राम चले थे, तो उन्होंने सबको साथ ले लिया था.भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नेकहा कि एक ओर भारत विश्व गुरु बनकर उभर रहा है. परंतुवर्तमान प्रदेश सरकार बिहार को कहां ले जाने की सोच रही है. पता नहीं चलता.उन्होंने कहा की विधि-व्यवस्था के नाम पर कुछ भी व्यवस्थित नहीं है. किसानों के फसलों का उचित दाम नहीं मिल रहा है. भंडारण की व्यवस्था नहीं हो सकी है.

प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत समारोह मंडल अध्यक्ष प्रो. अजित कुमार के नेतृत्व में आयोजित किया गया था. जहां सैकड़ों की संख्यां में जाले और बिस्फी विस क्षेत्र के भाजपाइयों ने मिथिला के परंपरानुसार उन्हें पाग-चादर और माला पहनाकर सम्मानित किया. अंत में उत्साहित कार्यकर्ताओं कोउन्हाेंने कहा कि जल्द ही गांव गोद लेने वाले कार्यकर्ता का एक बड़ा सम्मेलन बुलाया जायेगा. जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम नरेंद्र भाई मोदी भी सम्मिलित होंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

इस अवसर पर लोजपा के प्रदेश महासचिव आरके चौधरी, बिस्फी के पूर्व विधायक हरिभूषण ठाकुर उर्फ बचोल, पूर्व विधायक अशोक यादव, मिथिलेश कुमार, हेमंत झा, विनय कुमार झा, राघवेन्द्र प्रसाद, उमेश सिंह, निरंजन पूरी आदि उपस्थित थे. समारोह का संचालन स्थानीय भाजपा विधायक जीवेश कुमार ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें