25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पंचायत ने छेड़खानी के आरोपी युवकों को सुनाई 10-10 लाठी मारने और थूक चाटने की सजा, VIDEO वायरल

दरभंगा : बिहार के दरभंगा में बहेड़ीके मधुवन गांव में कोचिंग से पढ़ कर लौट रही एक छात्रा के साथ कथिततौर पर छेड़खानी के मामले में दो उच्चक्कों को सुनायी गयी तालिबानी सजाइलाकेमें चर्चा का विषय बन गया है. ग्रामीणों के हत्थे चढ़े दोनों आरोपितों को पंच ने दस-दस लाठी उसके परिजन से मरवाकर थूक […]

दरभंगा : बिहार के दरभंगा में बहेड़ीके मधुवन गांव में कोचिंग से पढ़ कर लौट रही एक छात्रा के साथ कथिततौर पर छेड़खानी के मामले में दो उच्चक्कों को सुनायी गयी तालिबानी सजाइलाकेमें चर्चा का विषय बन गया है. ग्रामीणों के हत्थे चढ़े दोनों आरोपितों को पंच ने दस-दस लाठी उसके परिजन से मरवाकर थूक भी चटवाया.वहीं, इसमामलेमें वायरल वीडियोको संज्ञान में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बताया जाता है कि मधुवन गांव की लड़कियां इनाई कोचिंग करने जाती थी. तीन सितंबर को जब तीन-चार लड़कियां कोचिंग से घर लौट रही थी,इसी दौरान रास्ते में गांव के ही दीपक कुमार व श्याम शर्मा अपनी बाइक से रास्ते में इन लड़कियों को ओवर टेक कररूकगये और लड़कियों कोगलतनियत से देखना शुरू कर दिया. यह सिलसिला क्रमशः रजवाड़ा से मधुवन तक चलता रहा. मधुवन गांव के निकट लड़कों की इस हरकतको स्थानीय लोगों देख लिया और दोनों को बंधक बनाकर उसके परिजनों को सूचित किया.

मामले में ग्रामीण स्तर से हुई पंचायत में पंचों ने दोनों आरोपी लड़के के परिजन के हाथों दस-दस लाठी मारनेकाआदेश देते हुए पंचायत में ही थूक चटवा कर छोड़ दिया. मामले में अवर पुलिस निरीक्षक विजय सिंह ने स्थल का निरीक्षण कर लड़कियों व आरोपी लड़कों से पूछताछ की है. थानाध्यक्ष राजन कुमार के अनुसारवायरलवीडियो के फुटेज के आधार पर चिह्नित पंचों के विरुद्ध आवश्यक करवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें