17.8 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार: बगहा में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, बदमाशों ने घर में घुसकर मां- बेटी की हत्या की

Crime News: बिहार के पश्चिम चंपारण में स्थित बगहा में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. यहां अपराधियों ने मां और बेटी की हत्या कर दी. बुधवार को लोगों को घटना की जानकारी मिली है.

Crime News: बिहार के पश्चिम चंपारण में स्थित बगहा में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है. यहां अपराधियों ने घर में घुसकर मां- व बेटी की हत्या कर दी है. यहां हत्यारों ने मां व बेटी की निर्मम हत्या कर दी है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है .बता दें कि बदमाशों ने घर में घुसकर एक मां- बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी है . घटना पटखौली ओपी क्षेत्र के नारायणपुर मोहल्ले की है. गौरतलब हो कि नारायणपुर मोहल्ला में बदमाशों ने घर में घुसकर एक महिला और उसकी बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी है . मृतका की पहचान शोभा तिवारी के रूप में हुई है. यह अपनी शादीशुदा बेटी के साथ अपने खुद के मकान में रहती थी. हत्या की जानकारी तब हुई जब आसपास के लोगों ने बुधवार की सुबह कमरे से बाहर निकल रहे खून के रिसाव को देखा. बुधवार को इस घटना के बारे में आसपास के लोगों को भनक लगी.

कई लोग‍ों के खिलाफ मृतका ने की थी शिकायत

घटना की जानकारी मिलने के बाद भारी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए और यह चर्चा का विषय बन गया है. आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने मां- बेटी की हत्या करने के बाद कमरे को बाहर से बंद कर दिया था. बताया जा रहा है कि मृतक महिला का विवादों से गहरा नाता रहा है और महिला कई लोगों के खिलाफ पुलिस व न्यायालय में मुकदमे दर्ज करा चुकी थी. लोगो द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पटखौली ओपी पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है .

Also Read: पटना में लापता युवक का शव बरामद, दोस्त ने की थी हत्या, फिर नमक डाल जमीन में दफनाया
मामले की जांच में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी थी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच कर रही है. पुलिस महिला से जुड़े विवादों के आसपास तफ्तीश कर रही है. वहीं, एसपी किरण कुमार गोरख जाधव के निर्देश पर एसडीपीओ बगहा कुमार देवेंद्र के नेतृत्व में पुलिस टीम घटना स्थल पहुंची है और हत्या से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर सूक्ष्मता से जांच कर रही है. घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड के साथ फॉरेंसिक टीम को भी बुलाने की तैयारी जारी है. फिलहाल, फॉरेंसिक टीम के आने तक कमरे को बंद गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Also Read: बिहार में कुछ ट्रेनों का बदला रुट, इस स्टेशन पर भी रुकेगी पटना लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस, पढ़े डिटेल
बदमाशों ने घर में घुसकर डॉक्टर के साथ की मारपीट

इधर, पटना के पाटलिपुत्र थाने के सिद्धेश्वर नगर में रहने वाले होमियाेपैथ डॉक्टर अरविंद कुमार के घर में घुस कर बदमाशों ने मारपीट की और पिस्टल का भय दिखाया. साथ ही रॉड से प्रहार कर उनके बेटे हर्षवर्धन का सिर फोड़ दिया. डॉक्टर ने इस संबंध में पुलिस को जानकारी दी है कि दो लाख की रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. उन लोगों उनके साथ मारपीट की और पत्नी का बाल पकड़ कर जमीन पर पटक दिया. साथ ही पॉकेट से 25 सौ रुपया भी छीन लिया. जब उन्होंने हो- हल्ला मचाया तो सभी भाग निकले. इस संबंध में उन्होंने प्रिंस कुमार, पुष्कर कुमार, अभिषेक यादव, श्रीयांश कुमार, साहिल खान काे नामजद आरोपी बनाते हुए पाटलिपुत्र थाना में केस दर्ज करा दिया है. इसके अलावा छह अज्ञात को भी आरोपी बनाया है. पाटलिपुत्र थानाध्यक्ष विमलेंदु ने बताया कि घटना का कारण पैसे के लेन-देन का विवाद है. केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. डॉक्टर ने बताया कि उनके बेटे हर्षवर्धन ने पुष्कर से मोबाइल लिया था और 15 हजार रुपये दे दिया था. लेकिन कुछ पैसे बाकी रह गये थे. रकम देने पर सहमति भी बन गयी थी. लेकिन वे लोग अचानक आ गये और दो लाख की रंगदारी मांगने लगे.

बगहा से चंद्रप्रकाश आर्य की रिपोर्ट.

Also Read: BPSC की परीक्षा में गया की बेटी ने हासिल की सफलता, अखबार से मिली थी प्रेरणा, जानिए कामयाबी की कहानी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें