1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. congress ruckus in patna against inflation veteran leaders including bhakt charan das madan mohan jha took to the road avh

महंगाई के खिलाफ पटना में कांग्रेस का हल्लाबोल, भक्त चरण दास, मदन मोहन झा सहित दिग्गज नेता सड़कों पर उतरे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bihar congress news
bihar congress news
prabhat khabar

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने आज पटना की सड़को पर मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास और राज्य कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा इस दौरान सड़कों पर साइकिल चलाते नजर आए. बता दें कि कांग्रेस पार्टी लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर राज्यों में प्रदर्शन कर रही है.

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि महंगाई से जनता परेशान हैं, लेकिन सरकार का ध्यान इस ओर नहीं है. दास ने इस दौरान बेतिया में संदिग्ध मौत को लेकर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक टीम बनाकर बेतिया भेजेगी.

प्रेमचंद मिश्रा ने बोला हमला- प्रदर्शन के दौरान विधानपरिषद सदस्य प्रेमचंद मिश्रा ने मोदी और नीतीश सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि दोनों सरकार मिलकर बिहार की जनता से 48 रुपए टैक्स वसूल रही है. कांग्रेस पार्टी जनता कै मुद्दे को बिहार विधानसभा में भी उठाएगी. उन्होंने कहा कि जनता के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा.

राज्यभर में प्रदर्शन- बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार प्रदर्शन कर रही है. कांग्रेस हाईकमान के निर्देश के बाद पिछले दिनों भक्त चरण दास भी बिहार पहुंचे थे. दास यहां पर कार्यकर्ताओं से फीडबैक भी लेंगे. बता दें कि बिहार में 18-19 जुलाई को राजद भी प्रदेश स्तर पर प्रदर्शन करेगी.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें