1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. congress bear cost education of bihar cycle girl jyoti kumari priyanka gandhi vadra announced phone call darbhanga avh

Bihar News: कांग्रेस उठाएगी साइकिल गर्ल ज्योति की पढ़ाई का खर्च, प्रियंका गांधी ने फोन कर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अपने पिता के साथ ज्योति (File Pic)
अपने पिता के साथ ज्योति (File Pic)
Photo - ANI

Bihar News: बिहार की साइकिल गर्ल ज्योति की पढ़ाई का खर्च अब कांग्रेस पार्टी उठाएगी. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने देर रात ज्योति को फोन कर कही. प्रियंका गांधी ने फोन कर ज्योति का हालचाल जाना. बता दें कि पिछले दिनों ही ज्योति के पिता का निधन हो गया था. ज्योति पिछले लॉकडाउन के दौरान चर्चा में आई थी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गुरूवार को प्रियंका गांधी वाड्रा ने फोन कर ज्योति का हालचाल पूछा. प्रियंका ने उनकी आर्थिक स्थिति भी जानी और इस दौरान भरोसा दिलाया कि उनकी पढ़ाई का पूरा खर्च कांग्रेस पार्टी उठाएगी. प्रियंका ने इस दौरान ज्योति से कहा कि किसी भी तरह की परेशानी होने पर वे किसी भी कांग्रेसी से मदद लें सकते हैं.

प्रियंका से मिलने की इच्छा- सूत्रों की मानें तो प्रियंका गांधी से बातचीत के दौरान साइकल गर्ल ज्योति ने मिलने की इच्छा जताई. ज्योति ने कहा कि फिलहाल उन्हें कोई जरुरत नहीं है. ज्योति ने इस दौरान प्रियंका गांधी का आभार भी जताया. वहीं प्रियंका गांधी ने ज्योति को आश्वासन दिया कि वे कोरोना के खत्म होने के बाद दिल्ली में उनसे जरूर मिलेंगी.

पिछले हफ्ते दिल का दौरा पड़ने से ज्योति के पिता मोहन पासवान की मौत हो गई. वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उनकी देखरेख में जुटा रहा परिवार गम में डूबा है. बिहार के दरभंगा जिले के सिंहवाड़ा प्रखंड के सिरहुल्ली गांव की 13 साल की ज्योति अपने पिता की सेवा करती थी.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें