1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. chirag paswan get big shock ljp only one mlc nutan singh join bjp ljp mla raj kumar will join jdu bihar politics sushant singh rajput bhabhi upl

चिराग पासवान को बड़ा झटका! LJP से एकमात्र MLC नूतन सिंह BJP में शामिल, इकलौते विधायक भी छोड़ेंगे साथ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एमएलसी नूतन सिंह (MLC Nutan Singh) भाजपा में शामिल हो गईं.
एमएलसी नूतन सिंह (MLC Nutan Singh) भाजपा में शामिल हो गईं.
Twitter

चिराग पासवान (Chiarg Paswan) की पार्टी लोजपा (LJP) में इनदिनों भगदड़ की स्थिति है. बीते हफ्ते 200 से अधिक लोजपा के नेता और कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़कर जदयू (JDU) का दामन थाम लिया तो सोमवार को पार्टी की एकमात्र एमएलसी नूतन सिंह (MLC Nutan Singh) भाजपा में शामिल हो गईं. उनके भाजपा में जाने का बाद अब विधान परिषद् से लोजपा शुन्य हो गई है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा संजय जायसवाल के समक्ष लोजपा की एमएलसी नूतन सिंह और पूर्व आईएएस अधिकारी उदय प्रताप सिंह ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में दोनों ने पार्टी की सदस्यता ली. बता दें कि नूतन सिंह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भाभी और बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार बबलू की पत्नी हैं.

इधर, नूतन सिंह के भाजपा में शामिल होने के बाद एक बार फिर से बिहार में सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो गया. चर्चा शुरू हो गयी कि लोजपा के एकमात्र विधायक राजकुमार जल्द जदयू में शामिल होंगे. कुछ दिन पहले ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी और बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी से मुलाकात की थी.

Bihar Budget 2021: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने की बजट की तारीफ

सरकार की मंशा है कि हमारे युवा रोजगार मांगने वाले की जगह रोजगार देने वाले बने. इसके अतिरक्ति स्किल डेवलपमेंट एवं उद्यमिता विभाग का गठन करने की घोषणा भी सराहनीय है. अगले पांच वर्षों में 20 लाख रोजगार सृजन के संकल्प को पूर्ण करने में यह घोषणाएं काफी अहम भूमिका निभाएंगी. यह बजट गांवों को भी सबलता प्रदान करेगी

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें