26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर बिहारी, पिता को भी पुलिस ने हिरासत में लिया

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने वाले दो शूटरों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों की गिरफ्तारी के बाद अब इस फायरिंग मामले के तार बिहार से भी जुड़ चुके हैं. दरअसल, जिन दो आरोपितों को फायरिंग मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया […]

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने वाले दो शूटरों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों की गिरफ्तारी के बाद अब इस फायरिंग मामले के तार बिहार से भी जुड़ चुके हैं. दरअसल, जिन दो आरोपितों को फायरिंग मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है वो बिहार के रहने वाले हैं. पुलिस गिरफ्त में आए विक्की गुप्ता और श्रीजोगेंद्र पाल पश्चिम चंपारण के गौनाहा के रहने वाले बताए जा रहे हैं. वहीं दोनों शूटरों के परिजनों को भी हिरासत में लिया गया है.

गुजरात से गिरफ्तार हुए दोनों आरोपित

बता दें कि दोनों शूटरों को मुंबई पुलिस ने गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला था. वहीं दोनों शूटरों की पहचान कर ली गयी थी जिसके बाद गुजरात जाकर पुलिस ने कार्रवाई की.

बिहार के रहने वाले हैं दोनों शूटर, परिजनों को भी हिरासत में लिया गया

14 अप्रैल की सुबह सिने स्टार सलमान खान के घर पर फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले सागर पाल और विक्की साह पश्चिती चंपारण जिले के गौनाहा थाना क्षेत्र के मसही गांव के निकले हैं. दोनों का नाम सामने आने पर यहां खलबली मच गयी है. सोमवार की देर रात महाराष्ट्र पुलिस नरकटियागंज पहुंची और गौनाहा थाना की पुलिस की मदद से दोनो आरोपितों के परिजनो को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. पुलिस ने सागर पाल का बड़ा भाई राहुल पाल और विक्की साह के पिता साहेब साह समेत गांव के ही एक अन्य ग्रामीण अमेरिका साह को गिरफ्तार किया है.

बोले एसडीपीओ..

आशीष कुमार गोरखपुर में रह कर मजदूरी का काम करता है. सागर की मां रंभा देवी और पिता योगेन्द्र राउत समेत आरोपितों के परिजन हतप्रभ है. एसडीपीओ जयपकाश सिंह ने बताया कि गौनाहा थाना क्षेत्र से तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. इनमें एक्टर सलमान खान के घर फायरिंग करने के आरोपित और मसही गांव निवासी साहेब साह, राहुल कुमार पाल और अमेरिका साह शामिल हैं. इधर घटना के बाद सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में मसही गांव और पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपितो का नाम सामने आने पर मंगलवार की सुबह से ही जिले में खलबली मच गयी. हालांकि सोमवार की देर रात ही महाराष्ट्र पुलिस के गौनाहा आने और आरोपितो के घर पहुंच कर परिजनो को पुछताछ के लिए पकड़े जाने की बात सामने आ रही है.

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली थी फायरिंग की जिम्मेवारी..

गौरतलब है कि सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली थी. लॉरेंस बिश्नोई जेल में बंद है. बताते चलें कि सलमान खान को पहले भी धमकी दी जा चुकी थी जिसके बाद उनकी सुरक्षा सरकार ने बढ़ायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें