32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नवजात के शव को काफी देर तक नोचता रहा कुत्ता, तमाशबीन बने रहे लोग

बेतिया:बिहारमेंबेतिया शहर के हॉस्पिटल रोड में बुधवार की सुबह एक दृश्य ने मानवता को शर्मसार कर दिया. एक हॉस्पिटल के सामने सड़क पर फेंके गये नवजात के शव को कुत्ते ने अपना निवाला बना लिया. लोग तमाशबीन बने रहे. मामला काफी संवेदनशील होने के बाद भी न तो आसपास के हॉस्पिटलों के प्रबंधन, डॉक्टर व […]

बेतिया:बिहारमेंबेतिया शहर के हॉस्पिटल रोड में बुधवार की सुबह एक दृश्य ने मानवता को शर्मसार कर दिया. एक हॉस्पिटल के सामने सड़क पर फेंके गये नवजात के शव को कुत्ते ने अपना निवाला बना लिया. लोग तमाशबीन बने रहे. मामला काफी संवेदनशील होने के बाद भी न तो आसपास के हॉस्पिटलों के प्रबंधन, डॉक्टर व कर्मी इसे देखना मुनासिब समझे और न ही प्रशासन या स्वास्थ्य विभाग का कोई अधिकारी पहुंचा. नतीजतन कुत्ते ने मासूम के शव को अपना निवाला बना लिया.

मोहल्ले वासियों के अनुसार सुबह जब लोग बाहर आये, तो देखा एक नवजात के शव को कुत्ता नोच-नोच कर खा रहा है. स्थानीय लोगों का कहना था कि मंगलवार की रात में निजी क्लिनिक में नवजात का जन्म हुआ है. जन्म के बाद लाकर उसे कचरे में फेंक दिया गया था. जिसे कुत्ते ने रोड पर लाकर अपना निवाला बनाना शुरू कर दिया. होम्योपैथिक डॉ एसएन वरदान व सुजीत कुमार ने बताया कि इस रोड में अवैध रूप से प्रसव कराया जाता है. आये दिन नवजात को कचरे व रोड के किनारे फेंक दिया जाता है. जिसे कुत्ते अपना निवाला बनाते हैं. इसको लेकर मोहल्ले वासियों में आक्रोश है.

तेजी से वॉयरल हो रहा है फोटो
नवजात के शव को कुत्ते के निवाला बनाने की फोटो तेजी से इंटरनेट पर वॉयरल हो रही है. फोटो एक हॉस्पिटल के सामने का है. लिहाजा इसके स्थान की पुष्टि हो रही है. होम्योपैथिक क्लिनिक वरदान के डॉ एसएन वरदान ने इसकी पुष्टि करते हुए अन्य हॉस्पिटलों पर इस करतूत को करने का आरोप लगाया.

क्या कहते है सिविल सर्जन
सिविल सर्जन डॉ केके राय ने कहा, मामला जघन्य है. यह अपराध है. जिस किसी ने भी ऐसा कृत्य किया है, उसे दंडित किया जाना जरूरी है. मामला जांच का विषय है. इस पर एमजेके हॉस्पिटल के अधीक्षक से वार्ता कर कार्रवाई सुनिश्चित करायी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें