26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Champaran Murder Case: बहन का लड़कों से बात करना भाई को हुआ नागवार, चाकू से गोद कर की हत्या

Champaran Murder Case : मोतिहारी पुलिस का दावा है कि एक भाई को अपनी बहन का लड़कों से बात करना इतना नागवार हुआ कि उसने उसकी बहन की हत्या कर दी.

Champaran Murder Case : मोतिहारी. बिहार के पूर्वी चंपारण में पिछले दिनों हुई युवती की हत्या के मामले में जिला पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस का दावा है कि एक भाई को अपनी बहन का लड़कों से बात करना इतना नागवार हुआ कि उसने उसकी बहन की हत्या कर दी. जिले के घोड़ासहन के सिंगरहिया गांव में छह जून को युवती का कमरे से शव मिला था. पुलिस ने लड़की के भाई समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या कांड का खुलासा करते हुए एक चाकू और खून से सने कपड़े बरामद किए गए हैं. पुलिस ने बताया कि यह हॉरर किलिंग का मामला है.

पुलिस को बड़ी कामयाबी

पुलिस की माने तो भाई ने अपनी बहन को महज इसलिए मार दिया क्योंकि वह लड़कों से बात करती थी. यह भाई सहन नहीं कर सका और चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी. इसमें मृत लड़की के सगे भाई के साथ कुछ रिश्तेदार भी शामिल हैं. हत्या के आरोप में मृत लड़की के अपने भाई और उसके गांव के ही फुफेरे भाई को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का दावा है कि दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आगे की छानबीन की जा रही है. एसडीपीओ ने दावा किया कि इस हत्या कांड का खुलासा करने में पुलिस को अहम कामयाबी मिली है. घटना के बाद से ही पुलिस गंभीरता के साथ इसकी छानबीन में जुटी थी. पुलिस अन्य साक्ष्य जुटा रही है ताकि अभियुक्तों को सजा दिलाई जा सके.

Also Read: Electricity In Bihar: नबीनगर सुपर थर्मल के विस्तार को मंजूरी, 800 मेगावाट की लगेंगी तीन नयी इकाइयां

भाई ने स्वीकार की संलिप्तता

इस मामले में सिकहरना डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि हत्याकांड की जांच के दौरान शक होने पर मृतका के भाई और एक रिश्तेदार को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की. पहले तो वो जानकारी से इनकार किये, लेकिन जब कड़ाई से पूछताछ हुई तो चौंकाने वाली बात सामने आई. भाई ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उसने बताया कि बहन कई लड़कों से बातचीत करती थी, जो परिवार के लोगों को नागवार लग रहा था. परिजनों ने
समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी. इसलिए चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें