बस व स्टैंड परिसर में गहन छानबीन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मोतिहारीः आइएम आतंकियों के रडार पर मीना बाजार व छतौनी बस स्टैंड के होने के खुलासे पर दोनों जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. नगर व छतौन पुलिस ने चिह्न्ति दोनों भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर विशेष सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है.

मेटल व बम डिटेक्टर से मीना बाजार व छतौनी बस स्टैंड में लगातार जांच किया जा रहा है. छतौनी पुलिस द्वारा शनिवार को बस स्टैंड के साथ छठ घाट पर भी मेटल व बम डिटेक्टर से सघन जांच पड़ताल की गयी. थानाध्यक्ष सुबोध कुमार के नेतृत्व में जवानों ने बस स्टैंड में मेटल डिटेक्टर से यात्रियों के एक -एक समान की जांच की. वहीं जवानों ने मेटल डिटेक्टर से बस स्टैंड का कोना-कोना सर्च किया. करीब एक घंटा सर्च अभियान चला. वहीं छतौनी छठ घाट का भी मुआयना किया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि छतौनी के भीड़-भाड़ वाले इलाकों में प्रत्येक दिन जांच पड़ताल की जा रही है.

संदिग्धों पर विशेष नजर है. उन्होंने आमजनों से अपील की है कि लावारिस समान दिखने पर छुए नहीं. इसकी सूचना पुलिस को तत्काल दे. इधर नगर इंस्पेक्टर रामाशीष कामति के नेतृत्व में रेलवे स्टेशन, मीना बाजार सहित अन्य भीड़ भाड़ वाले इलाकों में मेटल व बम डिटेक्टर से सर्च अभियान चलाया गया. यहां बताते चले कि पटना सीरियल बम ब्लास्ट में गिरफ्तार कल्याणपुर के अलौला गांव निवासी अरशद उर्फ ताबिस ने पूछताछ में खुलासा किया है कि इम्तेयाज ने उससे मोतिहारी शहर का भीड़ भाड़ वाला इलाका के बारे में जानकारी मांगी थी.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें