36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रमा देवी 17 अप्रैल को करेंगी नामांकन

मोतिहारी : राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के शिवहर लोकसभा प्रत्याशी रमा देवी 17 अप्रैल को नामांकन पर्चा दाखिल करेगी. अपने समर्थकों के साथ सांसद रमा देवी तय तिथि को ग्यारह बजे जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी मोतिहारी के समक्ष नमांकन पर्चा भरेगी. सांसद के मीडिया प्रभारी अमित कुमार तिवारी ने कहा कि नामांकन पर्चा दाखिल करने […]

मोतिहारी : राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के शिवहर लोकसभा प्रत्याशी रमा देवी 17 अप्रैल को नामांकन पर्चा दाखिल करेगी. अपने समर्थकों के साथ सांसद रमा देवी तय तिथि को ग्यारह बजे जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी मोतिहारी के समक्ष नमांकन पर्चा भरेगी. सांसद के मीडिया प्रभारी अमित कुमार तिवारी ने कहा कि नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद सांसद गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करेगी. जनसभा में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन के घटक दलों के नेता भी शामिल होंगे. जनसभा में नेतागण द्वारा जनता को संबोधित किया जायेगा.

जिलाधिकारी रमन कुमार ने रेलवे स्टेशन पर मतदाता जागरूकता केंद्र का िकया उद्घाटन
मोतिहारी. लोसचुनाव को लेकर प्रशासन मतदाताओं को जागरूक करने की मुहिम चला रही है. इस कड़ी में बुधवार को बापूधाम मोतिहारी रेलवे स्टेशन पर मतदाता जागरूकता केंद्र की स्थापना की गयी. जिसका उद्घाटन जिलाधिकारी रमन कुमार व डीडीसी अखिलेश कुमार सिंह ने किया.
मौके पर डीएम ने रेल यात्रियों के बीच मतदान को लेकर जागरूक का संदेश दिया. उद्घाटन के दौरान जिलाधिकारी ने अपनी उपस्थिति में रेल यात्रियों को इवीएम मशीन का बटन दबा वोट डालने एवं वीवी पैट की मदद से दिये गये वोट की जांच कर संतुष्ठ होने की जानकारी दी गयी. इस दौरान करीब दर्जनों रेल यात्रियों को इवीएम व वीवी पैट का प्रशिक्षण दिया गया. डीएम ने स्टेशन मुआयना के दौरान प्लेटफॉर्म पर रेल यात्रियों से मतदान करने की अपील की.
वही बुजुर्ग महिला रेल यात्रि को मतदान के लिए प्रेरित किया. स्टेशन से निकलने के दौरान डीएम टिकट काउंट पहुंचे, जहां उन्होंने प्लेटफॉर्म टिकट शुल्क एवं उसके वैधता की जानकारी ली. मौके पर स्टेशन अधीक्षक राकेश कुमार त्रिपाठी, सदर मनरेगा पीओ अवनीश रंजन राव, आवास पर्यवेक्षक प्रविण कुमार सहित अन्य उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें