1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. crime news in bihar old man murder in buxar police took possession of the dead body rdy

Bihar News: बक्सर में विक्षिप्त ने वृद्ध को पीट कर मार डाला, भागने के दौरान खुद भी नहर में गिरा, मौत

बिहार के बक्सर में एक विक्षिप्त ने वृद्ध को पीटकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद ग्रामीणों ने विक्षिप्त पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. भागने के दौरान विक्षिप्त ने नहर में गिर गया, जिससे उसकी भी मौत हो गयी. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
क्राइम
क्राइम
फाइल फोटो

बिहार के बक्सर जिले के नावानगर थाना क्षेत्र के परमानपुर गांव में रविवार की सुबह विक्षिप्त व्यक्ति ने एक वृद्ध को ईंट व लाठी से पीट-पीटकर मार डाला. ग्रामीणों के पहुंचने पर भागने के दौरान विक्षिप्त नहर पुल से नीचे गिर गया. इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गयी. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृत वृद्ध चंद्रदेव चौबे उर्फ ढोंढ़ा चौबे (60 वर्ष) परमानपुर गांव के ही रहनेवाले थे. वहीं, विक्षिप्त की पहचान नहीं हो पायी है. वह दो-तीन दिनों से परमानपुर गांव में ही रह रहा था.

ग्रामीणों ने भी विक्षिप्त को ईंट से मारा

ग्रामीणों ने बताया कि चंद्रदेव चौबे रविवार की सुबह नहर मार्ग पर बंद पड़ी चिमनी के पास शौच करने के लिए जा रहे थे. वहीं पर विक्षिप्त ने उन्हें पकड़ लिया और पटक कर उनके सीने पर चढ़ गया. इसके बाद ईंट से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया. उसके बाद वृद्ध को डंडा से पीटने लगा, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. जब ग्रामीणों ने हल्ला किया तो विक्षिप्त भागने लगा. इस दौरान वह ग्रामीणों पर भी ईंट फेंकने लगा. जवाब में ग्रामीणों ने भी विक्षिप्त को ईंट से मारा.

दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा सदर अस्पताल

भागने के दौरान ही विक्षिप्त नहर पुल से नीचे गिर गया, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नावानगर में भर्ती कराया, जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे बक्सर रेफर कर दिया गया. वहां पर इलाज के दौरान विक्षिप्त की भी मौत हो गयी. थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया गया है. विक्षिप्त के पहचान की कोशिश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें