26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बक्सर में आरपीएफ बैरक के पास खून से लथपथ मिला महिला का शव, दुष्कर्म की आशंका

बक्सर : जिला मुख्यालय के नगर थाना क्षेत्र की इटाढ़ी गुमटी के नजदीक स्थित आरपीएफ बैरक के पास खून से लथपथ एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गयी है. साथ ही शव […]

बक्सर : जिला मुख्यालय के नगर थाना क्षेत्र की इटाढ़ी गुमटी के नजदीक स्थित आरपीएफ बैरक के पास खून से लथपथ एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गयी है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, मृतका की पहचान के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की गयी.

बताया जाता है कि बुधवार की सुबह शहर के लोग आरपीएफ बैरक के समीप टहल रहे थे. इसी बीच, लोगों ने देखा कि एक महिला जमीन पर पड़ी हुई है. पास जाकर देखा, तो महिला खून से लथपथ थी. स्थानीय लोगों ने नगर थाने की पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. महिला की पहचान के लिए पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा, सदर एसडीपीओ सतीश कुमार समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गये.

स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला के शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि महिला की हत्या कर शव को बैरक के पास फेंका गया है. महिला के सिर में गंभीर चोट के निशान हैं. उसके सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया है. उसके साथ दुष्कर्म किये जाने की भी आशंका है. शव को छिपाने के लिए किसी ने फेंक दिया है. सूत्रों की मानें तो महिला की मौत ट्रेन से गिर कर हुई है. मौत के बाद किसी ने उसके शव को बैरक के पास लाकर फेंक दिया है. एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है. महिला की पहचान के लिए सभी जिलों में उसकी तस्वीर भेज दी गयी है. पुलिस की पहली प्राथमिकता महिला की पहचान है. अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पायी है. बहुत जल्द पूरे मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें