बक्सर में तीन नकाबपोश अपराधियों ने कर्मियों को बंधक बना कर दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से लूटे 11 लाख रुपये

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बक्सर : जिला मुख्यालय के औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से दिनदहाड़े नकाबपोश तीन अपराधियों ने 11 लाख 20 हजार रुपये लूट लिये. बताया जाता है कि नकाबपोश अपराधियों ने शुक्रवार को बैंक खुलते ही ग्राहक बन पर अंदर प्रवेश किये और कर्मियों को बंधक बना कर घटना को अंजामदिया. घटना सुबह 10 से 11 बजे के बीच की है.

जानकारी के मुताबिक, जिला मुख्यालय के औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित सोनवर्षा गांव में ग्रामीण बैंक की शाखा सुबह करीब 10-10:30 बजे जैसे खुली. पहले से घात लगाये तीन अपराधी बैंक में दाखिल हो गये. उससमय बैंक में कोई ग्राहक मौजूद नहीं था. केवल तीन कर्मचारी ही बैंक की शाखा में मौजूद थे. बैंक में दाखिल हुए तीन नकाबपोश अपराधियों ने बैंक कर्मियों को असहले के बल पर बंधक बना लिया और बैंक की शाखा में रखे 11 लाख 20 हजार रुपये लूट लिये. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गये.

अपराधियों ने इतनी चतुराई से घटना को अंजाम दिया कि किसी को खबर तक नहीं लग सकी. अपराधियों के फरार होने के बाद बैंक में लूट की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी. ग्रामीण भी मौके पर जमा हो गये. लूट की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के कर्मियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. साथ ही सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है. कैमरे से बचने के लिए अपराधियों ने चेहरे को ढंक रखे थे. वे किधर भागे हैं. उनका हुलिया क्या था. इस बारे में पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें