ब्रह्मेश्वर हत्याकांड : सुनील पांडेय के पूर्व ड्राइवर से आज पटना में होगी पूछताछ

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सीबीआइ ने नोटिस भेजकर बुलाया
डुमरांव : रणवीर सेना सुप्रीमो ब्रह्मेश्वर मुखिया हत्याकांड में सीबीआइ डुमरांव के लाखनडिहरा गांव निवासी रविकांत दुबे से पूछताछ करेगी. इसके लिए सीबीआइ ने नोटिस भेजकर रविकांत को पटना कार्यालय में बुलाया है. 2012 में आरा में ब्रह्मेश्वर मुखिया की हत्या गोली मारकर कर दी गयी थी.
इस हत्याकांड के बाद पटना, आरा सहित अन्य जिलों में जमकर बवाल हुआ था. बिहार सरकार की अनुशंसा पर इस हत्याकांड की जांच सीबीआइ कर रहा है. शनिवार की शाम सीबीआइ का एक पत्र डुमरांव के लाखनडिहरा गांव निवासी रविकांत दुबे को मिला. यह पत्र सीबीआइ टीम के जांच अधिकारी सह एससीबी केवी दीक्षित ने 12 दिसंबर को निर्गत किया है. रविकांत ने बताया कि इसके पूर्व भी आरा के तत्कालीन एसपी व अधिकारियों की टीम ने उनसे पूछताछ कर छोड़ दिया था.
बताया जाता है कि रविकांत दुबे ने पूर्व विधायक सुनील पांडेय के ड्राइवर के रूप में 12 साल तक काम किया था. ब्रह्मेश्वर मुखिया हत्याकांड के बाद वह अपने घर चला आया और खेती-बारी का काम संभालने लगा. इसी दौरान उसकी पत्नी प्रीति देवी लाखनडिहरा पंचायत के वार्ड संख्या चार से सदस्य के रूप में भी चुनी गयी. अब ब्रह्मेश्वर मुखिया हत्याकांड में सीबीआइ के बुलावे की खबर सुनकर परिजनों में भय का माहौल बन गया है. सीबीआइ की इस जांच पर एक बार फिर लोगों की निगाहें लग गयी हैं.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें