1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bomb blast in mosque bihar banka district police inspection started crime avh

Bihar News: मस्जिद में छुपाकर रखा गया था बम?विस्फोट से दहला बिहार का ये इलाका

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बम विस्फोट से दहला नवटोलिया
बम विस्फोट से दहला नवटोलिया
प्रभात खबर

Bihar News: बिहार के बांका सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत चांदन नदी तट के किनारे स्थित नवटोलिया गांव में मंगलवार की सुबह बम विस्फोट में मस्जिद एक भाग पूरी तरीके उड़ गया है. इस हादसे में बच्चे सहित आधा दर्जन ग्रामीण के जख्मी होने की सूचना है. जख्मी का इलाज किसी अज्ञात जगह पर कराने की बात सामने आ रही है. लेकिन कौन और कितने लोग जख्मी हुए हैं,इस मामले में कोई प्रशानिक पुष्टी नहीं है. वहीं पुलिस अधिकारी बम विस्फोट पर कुछ भी बोलने हूं इंकार कर कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक बम का धमाका काफी जोरदार था. धमाके की आवाज से गांव के आस-पास का इलाका दहल गया था. आसपास के लोग भी दहशत में आ गये. स्थानीय लोगों की मानें तो घटना के बाद संबंधित गांव से ज्यादातर पुरुष वर्ग फरार हैं. मस्जिद गिरने से यह अनुमान लगाया जा सकता है कि बम काफी संख्या में और अत्यधिक शक्तिशाली था.

वहीं घटना की सूचना मिलने पर एसडीओ मनोज कुमार चौधरी व एसडीपीओ डीसी श्रीवास्तव के नेतृत्व में सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गये हैं. वहीं घटनास्थल को चारों ओर से घेर दिया गया है.

मस्जिद के पास था बम - घटना को लेकर बताया जा रहा है कि नवटोलिया के ही कुछ असामाजिक तत्वों ने बम को मस्जिद के पास छुपाकर रखा था. बच्चों द्वारा बम छेड़ने या फिर अत्यधिक गर्मी की वजह से बम विस्फोट की बात कही जा रही है. बहरहाल, जांच के बाद ही सच्चाई सामने आयेगी.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें