28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: मस्जिद में छुपाकर रखा गया था बम?विस्फोट से दहला बिहार का ये इलाका

Banka Bomb Blast News: बम का धमाका काफी जोरदार था. धमाके की आवाज से गांव के आस - पास का इलाका दहल गया था. आसपास के लोग भी दहशत में आ गये. स्थानीय लोगों की मानें तो घटना के बाद संबंधित गांव से ज्यादातर पुरुष वर्ग फरार हैं.

Bihar News: बिहार के बांका सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत चांदन नदी तट के किनारे स्थित नवटोलिया गांव में मंगलवार की सुबह बम विस्फोट में मस्जिद एक भाग पूरी तरीके उड़ गया है. इस हादसे में बच्चे सहित आधा दर्जन ग्रामीण के जख्मी होने की सूचना है. जख्मी का इलाज किसी अज्ञात जगह पर कराने की बात सामने आ रही है. लेकिन कौन और कितने लोग जख्मी हुए हैं,इस मामले में कोई प्रशानिक पुष्टी नहीं है. वहीं पुलिस अधिकारी बम विस्फोट पर कुछ भी बोलने हूं इंकार कर कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक बम का धमाका काफी जोरदार था. धमाके की आवाज से गांव के आस-पास का इलाका दहल गया था. आसपास के लोग भी दहशत में आ गये. स्थानीय लोगों की मानें तो घटना के बाद संबंधित गांव से ज्यादातर पुरुष वर्ग फरार हैं. मस्जिद गिरने से यह अनुमान लगाया जा सकता है कि बम काफी संख्या में और अत्यधिक शक्तिशाली था.

वहीं घटना की सूचना मिलने पर एसडीओ मनोज कुमार चौधरी व एसडीपीओ डीसी श्रीवास्तव के नेतृत्व में सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गये हैं. वहीं घटनास्थल को चारों ओर से घेर दिया गया है.

मस्जिद के पास था बम – घटना को लेकर बताया जा रहा है कि नवटोलिया के ही कुछ असामाजिक तत्वों ने बम को मस्जिद के पास छुपाकर रखा था. बच्चों द्वारा बम छेड़ने या फिर अत्यधिक गर्मी की वजह से बम विस्फोट की बात कही जा रही है. बहरहाल, जांच के बाद ही सच्चाई सामने आयेगी.

Also Read: Bihar Panchayat Election 2021 : सितंबर में हो सकता है बिहार पंचायत चुनाव, तैयारी में जुटा राज्य निर्वाचन आयोग

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें