29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अर्धनिर्मित मकान से अज्ञात युवक का शव बरामद

लहेरी थाना क्षेत्र के कांटापर मोहल्ले स्थित एक अर्ध निर्मित मकान के समीप से अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया. पुलिस ने मृत युवक के पैंट के पॉकेट से हाजमोला और कुछ दवाइयां बरामद की है .

बिहारशरीफ़ लहेरी थाना क्षेत्र के कांटापर मोहल्ले स्थित एक अर्ध निर्मित मकान के समीप से अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया. पुलिस ने मृत युवक के पैंट के पॉकेट से हाजमोला और कुछ दवाइयां बरामद की है . लहेरी थाना प्रभारी रंजीत कुमार रजक ने बताया कि स्थानीय लोगों से गुरुवार की सुबह सूचना मिली कि एक युवक अचेत अवस्था में अर्धनिर्मित मकान के समीप पड़ा हुआ है .यह अर्द्धनिर्मित मकान कांटापर मोहल्ले में है. स्थानीय लोगों ने बताया कि शव बरामद होने के कुछ देर पहले युवक को हर तरह से ठीक-ठाक देखा गया था .थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब देखा कि युवक की मौत हो चुकी है.उन्होंने बताया कि युवक की उम्र 30 साल के लगभग है. थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक के नाक से खून गिरने का दाग भी देखा गया है .पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया .उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा. फिलहाल युवक की पहचान के लिए शव को सदर अस्पताल में ही रखा गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आसपास के थानों और सोशल मीडिया का सहारा युवक की पहचान के लिए लिया जा रहा है. शव की पहचान के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें