1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar road accident truck hit bike in partna nh 30 husband and wife killed in road accident in patna upl

Bihar Road Accident: पटना में रफ्तार का कहर, NH-30 पर ट्रक ने बाइक सवार दम्पत्ति को कुचला, भारी बवाल से लगा लंबा जाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 पटना में रफ्तार का कहर, NH-30 पर ट्र्क ने बाइक सवार दम्पत्ति को कुचला
पटना में रफ्तार का कहर, NH-30 पर ट्र्क ने बाइक सवार दम्पत्ति को कुचला
Prabhat t khabar

Bihar Road Accident: बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार सुबह रफ्तार का कहर का नजर आया. एनएच 30 (बायपास) पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दम्पत्ति को कुचल डाला. इस दर्दनाक हादसे में पत्नी की मौत मौके पर ही हो गयी वहीं, पति ने अस्पताल में दम तोड़ा. घटनास्थल पर गुस्साए लोगों ने भारी बवाल मचाया. सड़क जाम कर दी और ट्रक को आग के हवाले कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार पति-पत्नी दोनों बस स्टैंड की तरफ से दीदारगंज की ओर जा रहे थे, तभी जगनपुरा से नब्बे फिट के बीच ट्रक ने उन्हें चपटे में ले लिया. बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पति को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों मृतक नालंदा जिले के हरनौत के रहने वाले हैं. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बाईपास को जाम कर ट्रक में आग लगा दिया.

घटना के करीब आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची कंकड़बाग थाने की पुलिस ने लोगों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस बल की कमी होने के कारण पुलिस असफल रहा. बता दें कि पटना में आए दिन तेज रफ्तार के कारण हो रही दर्दनाक सड़क हादसे में असमय लोगों की जान जा रही है और पुलिस इसे रोक पाने में असफल हो रही है.

ताजा मामला राजधानी पटना के रामकृष्णा नगर थाना इलाके की है, जहां बाईपास स्थित सेंट्रल स्कूल के सामने हुए हादसे में गुरुवार को असमय दो लोगों की जान चली गई. कई थानों की पुलिस आक्रोशित लोगों को समझने बुझाने में जुटी वहीं हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया.

आक्रोशित लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही रामकृष्णा नगर कंकड़बाग पत्रकार नगर जक्कनपुर परसा बाजार समेत आस पास के कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस दंपत्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें