1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar politics rjd reaction on bjp bihar incharge bhupendra yadav statement said bjp not miss his limits nda govt no more in bihar upl

भूपेंद्र यादव के बयान पर RJD का पलटवार, कहा- भाजपा नेता अपनी हद में रहें, बिहार में नहीं रहेगी राजग की सरकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी
राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी
File

Bihar Politics: मौसम भले ही सर्द हो लेकिन बिहार में सियासी सरगर्मी अपने चरम पर है. बयान और फिर पलटवार का सिलसिला जारी है. भाजपा (BJP) के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) के एक बयान पर राजद (RJD) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल, भाजपा नेता ने रविवार को कहा था कि एनडीए गठबंधन को किसी तरह का कोई खतरा नहीं है. राजद अपनी चिंता करे कि उसके लोग उनके साथ रहेंगे या नहीं. जल्द ही राजद टूट जायेगा.

उनके इस बयान पर राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने पलटवार किया. कहा कि राजद भूपेंद्र यादव के बयान डरने वाली नहीं है. राजद प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था से ध्यान भटकाने के लिए एनडीए नेता ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता अपनी हद को न भूलें. 30 सालों से बिहार में भाजपा का कोई अपना बेस नहीं है. सिर्फ जोड़-तोड़ की राजनीति करके सत्ता में बने रहना चाहते हैं.

बिहार की जनता सब देख रही है. चुनाव के समय भाजपा ने 19 लाख रोजगार देने की बात कही थी. अब अपनी बात पर चुप्पी साध रखी है. बिहार में बिगड़ी कानून व्यवस्था पर भूपेंद्र यादव को इस पर बोलना चाहिए, लेकिन वह राजद को तोड़ने के सपना देख रहे हैं. उनका सपना ही रह जाएगा. राजद प्रवक्ता ने कहा कि खरमास के बाद बिहार में राजग की सरकार नहीं बचने वाली है. राजग राजद की चिंता छोड़कर अपनी सरकार बचाने की कोशिश करे.

वहीं राजद विधायक भाई बिरेंद्र ने कहा कि मुंगेरीलाल के हसीन सपने और दिन में तारा देखने की बात बीजेपी बिहार प्रभारी कर रहे हैं. राजद में टूट की बात दिन में सपने देखने जैसा है19 लाख लोगों को रोजगार देने की बात करें प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दें क्या हुआ उस घोषणा का.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें