1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news youth burns himself by spraying petrol in ram nagar bagha pashchim champaran smb

Bihar News: युवक ने खुद को पेट्रोल छिड़क कर जलाया, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

बिहार में बगहा के रामनगर में एक 28 वर्षीय युवक ने गुरुवार की सुबह पेट्रोल छिड़क आत्मदाह का प्रयास किया. युवक द्वारा आत्मदाह करने की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खुद को पेट्रोल छिड़क कर आत्मदाह का प्रयास करता युवक
खुद को पेट्रोल छिड़क कर आत्मदाह का प्रयास करता युवक
वायरल वीडियो से लिया गया स्क्रीन शॉट

Bihar News बिहार के पश्चिम चंपारण में बगहा के रामनगर में एक 28 वर्षीय युवक ने गुरुवार की सुबह पेट्रोल छिड़क आत्मदाह का प्रयास किया. युवक द्वारा आत्मदाह करने की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पड़ोसियों के बीच बचाव के बाद भी उसका आधा शरीर आग की चपेट में आ गया. आनन-फानन में उसे स्थानीय पीएचसी पहुंचाया गया. जहां मौजूद चिकित्सक डॉ डीएस आर्या ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

घायल युवक की पहचान नगर के सोनार पट्टी निवासी 28 साल के संजय कुमार सोनी पिता परशुराम सोनी के रूप में हुई. डॉ डीएस आर्या ने बताया कि एक 28 साल के युवक को गंभीर रूप से जलने की अवस्था में अस्पताल लाया गया. आग से जलकर उसके शरीर का आधा हिस्सा झुलस चुका था. प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया रेफर कर दिया गया.

बाद में युवक द्वारा आत्मदाह की कोशिश की पूरी घटना को सीसीटीवी फुटेज में खंगाला गया. फुटेज में युवक स्पष्ट तौर पर बोतल में रखी पेट्रोल को शरीर पर छिड़कते दिखाई दिया. पेट्रोल छिड़क वह पास की गली में प्रवेश कर गया. जहां आग लगाते एक पड़ोसी की नजर उसपर पड़ गई और वह उसे बचाने के लिए आगे बढ़ गया.

थोड़ी देर बाद युवक को आग में लिपटा वहां से आते देखा गया. उसके सारे शरीर में आग लगी हुई थी. बाद में पड़ोसियों और परिजनों द्वारा आग का बुझाया गया और उसे अस्पताल पहुंचाया गया. थानाध्यक्ष कपूरनाथ शर्मा ने बताया इस मामले से जुड़ा कोई भी आवेदन नहीं मिलने के कारण इस बारे में हम अनिभिज्ञ है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें