1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news stoning and firing at coaching centre after protest against girl student molesting in bihar sharif bihar news upl

Bihar News: बिहार शरीफ में कोचिंग सेंटर पर अंधाधुंध फायरिंग, बमबाजी और पथराव, दो जख्मी

बिहारशरीफ (Bihar Sharif) शहर के पॉश इलाके लहेरी थाना क्षेत्र के मछली मंडी के समीप बदमाशों ने बुधवार सुबह एक कोचिंग सेंटर पर जमकर पथराव कर दिया. घटना में कोचिंग संचालक समेत दो लोग जख्मी हो गए. इधर, पथराव और फायरिंग के कारण इलाके में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. बताया जाता है कि मछली मंडी के समीप एपेक्स क्लासेज में एक छात्र पढ़ाई के दौरान अक्सर छात्राओं के साथ छेड़खानी किया करता था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
  मछली मंडी के समीप एपेक्स क्लासेज पर पथराव
मछली मंडी के समीप एपेक्स क्लासेज पर पथराव
Prabhat khabar

बिहारशरीफ के लहेरी थाना एरिया के नाला रोड, रामचंद्रपुर बाजार में सरेआम पंद्रह से बीस की संख्या में रहे बदमाशों ने एपेक्स नामक कोचिंग पर अंधाधुंध फायरिंग व पथराव कर किया. इस दौरान कोचिंग संचालक अनीश कुमार व नीतीश कुमार जख्मी हो गये. रिश्ते में दोनों भाई हैं. सोहन कुआं व शिवपुरी मोहल्ले की ओर भागते समय बदमाशों ने बमबाजी कर पूरे इलाके को थर्रा दिया. लोग जान बचाने के लिये इधर- उधर भागने लगे.

यह वाकया बुधवार की सुबह का है. ऐसे में एक बार फिर शहर की विधि व्यवस्था पर लोग सवाल उठाने लगे हैं. इधर, घटना की सूचना पाकर दलबल के साथ इंस्पेक्टर सह लहेरी थानाध्यक्ष बीरेंद्र प्रसाद यादव मौके पर पहुंचे और दोनों जख्मी को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया. इसमें से गंभीर रूप से जख्मी अनीश को विम्स अस्पताल, पावापुरी रेफर कर दिया गया.

घटना के संबंध में कोचिंग संचालक अनीश कुमार ने बताया कि उन्होंने हाल ही में कोचिंग की शुरूआत की है. इस बैच में कुछ असमाजिक तत्व प्रवेश कर गये है जो आये दिन गलत हरकत कर रहे हैं जिन्हें निकाल दिया गया. इस बात से आक्रोशित होकर करीब एक घंटे बाद पंद्रह से बीस की संख्या में बदमाश पहुंचे और फायरिंग व पथराव कर दिया.

इधर, लहेरी थानाध्यक्ष बीरेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी के आलोक में नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिये उनके संभावित ठिकानों पर निरंतर छापेमारी की जा रही है.

Posted By: Utpal Kant

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें