1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news prime minister narendra modi die hard fan santosh jha is no more he use bjp flag colour as dress darbhanga news upl

Bihar News: प्रधानमंत्री मोदी का सबसे 'जबरा' फैन नहीं रहा, लिबास नहीं BJP के झंडे के रंग से ढकते थे पूरा बदन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) का जबरदस्त फैन संतोष झा अब जनसभाओं का आकर्षण का केंद्र नहीं होगा. अपने पूरे बदन को भाजपा (BJP) के झंडे के रंग में रंगे संतोष के हाथ में चाय की केतली देखने का अवसर नहीं मिल सकेगा.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
संतोष झा अब जनसभाओं का आकर्षण का केंद्र नहीं होगा
संतोष झा अब जनसभाओं का आकर्षण का केंद्र नहीं होगा
FIle

Bihar News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Modi) का जबरदस्त फैन संतोष झा अब जनसभाओं का आकर्षण का केंद्र नहीं होगा. अपने पूरे बदन को भाजपा (BJP) के झंडे के रंग में रंगे संतोष के हाथ में चाय की केतली देखने का अवसर नहीं मिल सकेगा. संतोष का निधन हो गया. युवा अवस्था में ही अपने इस रूप के कारण आम से लेकर खास के बीच चर्चित संतोष दुनिया को अलविदा कह गया.

पांच साल और तीन साल की दो पुत्रियों के साथ पत्नी को बिलखता छोड़ गया है. इससे शोक की लहर दौड़ पड़ी है. सनद रहे कि संतोष इस तरह की रैलियों एवं जनसभाओं में जाने के लिए कठिन परिश्रम करता था. घंटों पहले से अपने शरीर की पेंटिंग कराने के बाद उसपर कमल फूल का छाप उकेरता था.

इसके बाद जब हाथ में केतली लेकर वह किसी चीज के सहारे भीड़ के उपर नजर आता था तो बरबस लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता था. संतोष झा की मौत कारण अस्पष्ट है. परिवार सहित पूरे गांव में मातम है. संतोष की मौत पर भाजपा के जिला महामंत्री ज्योति कृष्ण झा ने गहरी संवेदना प्रकट की है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें