1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news madhubani news bullet rider for student killed in road accident at madhubani they coming from sarswati puja shopping upl

Bihar News: मधुबनी में बुलेट सवार चार छात्रों की सड़क हादसे में मौत, सरस्वती पूजा का सामान लेकर जा रहे थे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इस घटना से चारों युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.
इस घटना से चारों युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.
File

Bihar News: बिहार के मधुबनी जिले में अज्ञात ट्रक ने एक ही बुलेट पर सवार चार छात्रों को रौंद डाला. इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद सरस्वती पूजा की खुशियां मात में बदल गयीं. चारों छात्र अलग-अलग गांव के रहने वाले थे. जिस कारण एक ही साथ अलग-अलग चार गांवों के चार परिवारों का एक-एक चिराग बुझ गया. दिल दहलाने वाली इस वारदात से चारों युवकों के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सभी मृतकों की उम्र 16 से 20 साल के बीच की बतायी जा रही है.

हादसे को अंजाम देने वाले चालक ट्रक लेकर घटनास्थल से फरार हो गया. ये सड़क हादसा अरेर थाना क्षेत्र में सोमवार की रात हुआ. मृतकों में एक की पहचान एकतारा गांव निवासी प्रणव कुमार,बिचखाना निवासी मनीष कुमार , केरवार निवासी नीतीश कुमार और एक अन्य की पहचान बिस्फी रघेपुरा यदुपत्ति निवासी विमलेश कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजन को सौंप दिया है.

जानकारी के अनुसार प्रणव कुमार अपने बुलेट बाइक सेअपने दोस्तों के साथ बाजार से गांव आ रहा था. बताया जा रही है कि सभी सरस्वती पूजा का सामान लेकर अपने गांव लौट रहे थे लेकिन रास्ते में अज्ञात ट्रक ने उन्हें सामने से ठोकर मार दिया. हादसे के बाद तीन युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि बताया जा रहा है कि प्रणव की मौत सदरस्पताल में हुई.

घटना की सूचना तत्काल आस पास के लोगों ने लोगो ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुच शव को अपने कब्जे में लेकर परिजन को इसकी सूचना दी. शव का पोस्टमार्टम कर परिजन को शव सौंप दिया गया है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें