1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news in hindi jitan ram manjhi attack on lalu prasad yadav and tejashwi yadav over virtual meeting with rjd mla mlc bihar politics upl

जीतन राम मांझी ने राजद सुप्रीमो और तेजस्वी यादव के लिए कह दी ये बड़ी बात, बिहार में सियासी बवाल मचना तय

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 पूर्व मुख्यमंत्री और  हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी
पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी
File

कोरोना संकट जैसी आपदा के बाद भी बिहार में सियासत जोरों पर है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अब जेल से बाहर आ चुके हैं और नौ मई को राजद नेताओं के साथ बैठक करेंगे. इसी बैठक को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतम राम मांझी ने ऐसी बात कह दी है जिससे सियास बवाल मचना तय है.

दरअसल, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने गुरुवार को एकबार फिर लालू यादव व राजद पर हमला किया. नौ मई को राजद की वर्चुअल बैठक होने की घोषणा होते ही मांझी ने तंज कसा है.

उन्होंने इशारों-इशारों में कहा कि कितना भी वर्चुअल मिटिंग कर लिजिए,अब सबको पता लग गया है कि बुरे वक्त में आप अपनों का साथ छोड़ देते हैं. साहब (शहाबुद्दीन) के साथ जो आपने किया उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता. सब याद रखा जाएगा, सब कुछ याद रखा जाएगा. देखें उनका ट्वीट.

गौरतलब है कि राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन के बाद से लगातार विवाद जारी है. सत्ता पक्ष के नेता खासकर हम अध्यक्ष जीतन राम मांझी और दानिश रिजवान लगातार राजद नेताओं पर निशाना साध रहे हैं.

इससे पहले उन्होंने शहाबुद्दीन के अंतिम संस्कार में पार्टी नेताओं के शामिल नहीं होने के मुद्दे पर भी निशाना साधा था. जीतनराम मांझी इकलौते ऐसे नेता रहे जिन्होंने शहाबुद्दीन की मौत की न्यायीक जांच और राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संसस्कार करने की मांग की. जीतनराम मांझी ने राजद की वर्चुअल बैठक होने की घोषणा पर कसा तंज तथा Hindi News से जुड़ी हर अपडेट के लिए बने रहे हमारे साथ।

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें