1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news government employee will have to take orders to sit on the chair in shekhpura block bdo order letter heavy uproar highvoltage drama in office upl

Bihar News: कुर्सी पर बैठने के लिए कर्मियों को लेना होगा आदेश, BDO के इस फरमान पर हाईवोल्टेज ड्रामा

बिहार के शेखपुरा (Shekhpura) जिले के अरियरी प्रखंड कार्यालय में कार्यरत कर्मियों को अब कुर्सी पर बैठने के लिए अपने ही बीडीओ (BDO) से लिखित आदेश लेना होगा. यह फरमान अपने कर्मियों के लिए बीडीओ संजय कुमार ने पत्र जारी करते हुए किया. बीडीओ द्वारा इस पत्र के जारी किये जाने के बाद प्रखंड कर्मी आग बबूला हो उठे और कार्यालय परिसर में जमकर हंगामा मचाया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रखंड कार्यालय में घंटों यह हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा
प्रखंड कार्यालय में घंटों यह हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा
Prabhat khabar

Bihar News: बिहार के शेखपुरा (Shekhpura) जिले के अरियरी प्रखंड कार्यालय में कार्यरत कर्मियों को अब कुर्सी पर बैठने के लिए अपने ही बीडीओ (BDO) से लिखित आदेश लेना होगा. यह फरमान अपने कर्मियों के लिए बीडीओ संजय कुमार ने पत्र जारी करते हुए किया. बीडीओ द्वारा इस पत्र के जारी किये जाने के बाद प्रखंड कर्मी आग बबूला हो उठे और कार्यालय परिसर में जमकर हंगामा मचाया.

प्रखंड कार्यालय में घंटों यह हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा. घटना क्रम के दौरान प्रखंड कार्यालय में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. इसके बाद कुछ घंटों तक के लिए सरकारी कामकाज भी ठप हो गया. बवाल के बाद ऐसी परिस्थिति उत्पन्न हो गई कि कर्मियों को मान मनौवल के लिए खुद बीडीओ को आगे आना पड़ा.

बीडीओ ने कर्मियों को समझाते हुए कहा कि आये दिन कार्यालय से कुर्सी इधर उधर हो जाती है. ऐसी स्थिति में सभी लोगों को कुर्सी को लेकर दिक्कत का सामना करना पड़ता है. जिसके बाद प्रखंड कर्मी शांत हुए और सरकारी कामकाज पहले की तरह शुरू हुआ.

Posted By: Utpal kant

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें