1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news car hit truck in rohtas two person from jehanabad kiiled in accident they were returning from maihar dham upl

रोहतास में खड़े ट्रक से टकरायी कार, मैहर धाम से लौट रहे जहानाबाद के दो युवकों की मौत, तीन घायल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो चुकी थी. सभी घायलों को उपचार के लिए कोचस पीएचसी लाया गया.
दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो चुकी थी. सभी घायलों को उपचार के लिए कोचस पीएचसी लाया गया.
Twitter

Bihar News: रोहतास जिले में एनएच-30 पर रविवार को ट्रक और कार की टक्कर में कार सवार जहानाबाद के दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य लोग जख्मी हो गये. सभी नये वर्ष पर मध्य प्रदेश के मैहर धाम दर्शन करने के लिए गये थे. लौटने के क्रम में हादसा कोचस प्रखंड के परसथुआं थाना क्षेत्र के रूपीबांध गांव के समीप हुआ.

घायलों को पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने एक की गंभीर हालत होने पर बेहतर इलाज के लिए सासाराम रेफर कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार पटना, गया, अरवल व जहानाबाद के पांच युवक मध्य प्रदेश के मैहर धाम से विंध्याचल होते हुए पटना लौट रहे थे. इसी बीच रूपीबांध गांव के समीप सुबह करीब चार बजे सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में उनकी कार (बीआर 01 बीके 5544) टकरा गयी.

इसमें कार में सवार पांच युवकों में दो जहानाबाद जिले के मखदुमपुर गांव निवासी अभय शर्मा के बेटे अमन कुमार व गया जिले के बेला थाने के मंडौल गांव निवासी नवल किशोर के बेटे उज्ज्वल कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीं, कार में सवार अरवल जिले के मेहंदिया गांव निवासी कमलेश कुमार सिंह के बेटा रवि प्रकाश सुधाकर, पटना जिले के पालीगंज जलपुरा गांव निवासी नवलेश सिंह के बेटे अजीत कुमार व चालक पटना के रंजन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये.

इस संबंध में थानाध्यक्ष कलाम अंसारी ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी गश्ती पर निकली परसथुआं ओपी की पुलिस ने दी. इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को बाहर निकाला गया. कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी थी. दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो चुकी थी. सभी घायलों को उपचार के लिए कोचस पीएचसी लाया गया.

पीएचसी प्रभारी डॉ विजय कुमार ने बताया कि गंभीर रूप से जख्मी रवि प्रकाश सुधाकर को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी दवा कारोबारी हैं, जो वर्तमान में पटना में रहते हैं. नववर्ष के अवसर पर पटना से मैहर देवी के दर्शन के लिए कार से निकले थे.

Posted By; Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें