28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में शादीशुदा प्रेमी जोड़े की गोली मारकर हत्या, नालंदा में गुप्तांग को पत्थर से कूचकर प्रेमी को मार डाला

बिहार में अपराध की कई घटनाओं को अंजाम दिया गया. पटना में दो अलग-अलग जगहों पर हत्या की घटना घटी है. एक युवती व उसके प्रेमी को मौत के घाट उतारा गया तो वहीं एक युवक को शराब पीलाकर मार दिया गया. बिहारशरीफ में प्रेम प्रसंग में हत्या की गयी.

Bihar Crime News: बिहार में अपराध की कई घटनाओं को गुरुवार को अंजाम दी गयी. पटना के ख़िरीमोड थाना क्षेत्र के मदारीपुर-मसौढी पथ बधार में मदारीपुर पैक्स गोदाम के आगे पानी भरे गड्ढे से एक महिला व एक पुरुष का शव बरामद किया गया. दोनों की हत्या गोली मारकर की गयी है. मौके पर कारतूस के खोखे बरामद किए गए हैं. एक साथ दो लोगो की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि युवती शादीशुदा थी लेकिन एक गैरमर्द के साथ लंबे समय से अफेयर चल रहा था और उसके साथ ही रह रही थी. दोनों की हत्या कर दी गयी है. वहीं पटना में ही घर से बुला कर एक युवक को कुछ लाेग ले गए और शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी. कब्रिस्तान में उसका शव बरामद किया गया. वहीं बिहारशरीफ में एक प्रेमी की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी गयी. आक्रोश में उसके गुप्तांग को भी क्षतविक्षत कर दिया गया.

गड्ढे से दो शव बरामद, गोली मारकर की गयी हत्या

जानकारी के मुताबिक गुरूवार की सुबह मदारीपुर गांव के कुछ ग्रामीणों की नजर सड़क पर गिरे खून व कारतूस के खोखे पर पड़ी. जिसे देख ग्रामीणों ने इधर उधर नजर दौड़ाया तो पानी भरे गढ्ढे में एक महिला व एक पुरुष का शव दिखाई दिया. ग्रामीणों ने घटना की सूचना खीरी मोड थाने को को दी. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस शव को कब्जे में ले लिया व पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया. शवों की पहचान गौसगंज गांव निवासी 46 वर्षीय राजेन्द्र यादव व 42 वर्षीय शारदा देवी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि शारदा देवी की शादी पूर्व में ख़िरीमोड थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव निवासी प्रसिद्ध यादव के साथ हुई थी. लेकिन पिछले पांच वर्षों पूर्व वह अपने पति को छोड़कर गौसगंज गांव निवासी राजेन्द्र यादव के साथ शादी रचाकर रह रही थी. हालांकि कुछ ग्रामीणों ने बताया कि उन दोनों ने शादी नही किया था. लेकिन साथ-साथ रह रहे थे. जबकी राजेन्द्र यादव की पूर्व में दो शादियां हुई थी. लेकिन उसकी दोनो पत्नियों की मौत हो गयी थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Also Read: बेगूसराय देश का चौथा सबसे प्रदूषित शहर, पटना से अधिक खराब बिहार के इन 9 शहरों की हवा, जानिए वजह..
प्रेमिका के दरवाजे पर प्रेमी की हत्या

बिहारशरीफ के शेखपुरा नगर थाना क्षेत्र के एकसारी बीघा गांव में गुरुवार की सुबह प्रेमिका के ही दरवाजे पर प्रेमी की पत्थर से कुचकर हत्या कर दी गयी. मृतक की पहचान शेखपुरा शहर के इंदायपर मोहल्ला निवासी धर्मेंद्र कुमार के रूप में की गयी है. मृतक शादीशुदा एवं तीन बच्चों का पिता है. घटना के दौरान युवक को गंभीर रूप से जख्मी अवस्था में इलाज के लिए शेखपुरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान युवक ने घटना के चार घंटे बाद ही दम तोड़ दिया. इस घटना में पीड़ित परिजनों ने टाउन थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करायी है. सूत्रों ने बताया कि किराना दुकान चलाने वाले युवक का एकसारी गांव की युवती से प्रेम प्रसंग भी चल रहा था. प्रेम प्रसंग से नाराज होकर युवती को परिजनों ने उसके ननिहाल भेज दिया था. लेकिन प्रेमी वहां भी मिलने पहुंच गया. इस विवाद को लेकर पूर्व में भी युवक को समझाया बुझाया गया था, लेकिन बात नहीं बन सकी.

गुरुवार को युवक एक्सारी गांव स्थित प्रेमिका के घर के बाहर अपनी मोटरसाइकिल खड़ी कर बैठा हुआ था. वहीं युवक को देख प्रेमिका के परिजनों ने हमला बोल दिया. इस दौरान लाठी डंडे के साथ पत्थर से कूच-कूच कर युवक को बेरहमी से घायल कर दिया. युवक के सिर को छोड़कर शरीर के अन्य हिस्से पर बेरहमी से हमला करने के कारण वह जख्मी हो गया. घटना के दौरान आरोपितों ने युवक के गुप्तांग को भी पत्थर से कूच कर लहूलुहान कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया. युवक ने सदर अस्पताल शेखपुरा में ही दम तोड़ दिया. युवक की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में हाहाकार मच गया. इस घटना को लेकर टाउन थानाध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि प्रेम प्रसंग के विवाद में ही युवक की बेरहमी से पिटाई की गयी है. पिटाई के करण जख्मी अवस्था में इलाज के दौरान युवक की मौत हुई है. इस घटना में प्राथमिक की दर्ज कर ली गयी है.

पीएम की सुरक्षा में तैनात एसपीजी जवान के घर डकैती

पटना से सटे खुसरूपुर अंतर्गत बैकटपुर के राजपूत टोले में बुधवार की रात करीब एक बजे दर्जनों की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधियों ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा तैनात एसपीजी जवान राहुल कुमार के घर में डाका डाल दिया. डकैत घर का मुख्य दरवाजा तोड़कर घुसे और बंदूक के बल पर परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर करीब एक घंटे तक लूटपाट की. डकैतों ने इस दौरान एक अबोध बच्ची को ढाल के रूप में इस्तेमाल किया. इस दौरान दो कमरे और एक पूजा घर को खंगाल दिया. घटना के समय घर में राहुल कुमार सिंह और उनके पिता सुनील सिंह समेत कुल सात लोग मौजूद थे.

मधुबनी में मोबाइल के विवाद में रिश्तेदार को जलाकर मार डाला

मधुबनी में झंझारपुर थाना क्षेत्र के सुखेत गोधनपुर गांव के पमरिया टोल में बुधवार की देर रात एक युवक अपने बहनोई के बड़े भाई को मोबाइल को लेकर हुए विवाद में सोते हुए अवस्था में पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया. गंभीर रुप से झुलसे अधेड़ को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया. वहां से पीएमसीएच ले जाने के क्रम में मौत हो गई. मृतक की पहचान गोधनपुर वार्ड नंबर 15 निवासी स्व. सलीम पमरिया के 50 वर्षीय पुत्र मो कादिर पमरिया के रुप में की गयी है. इस मामले में मृतक की पत्नी रसीदा खातून के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिसमें मो जाबिर उर्फ छेदी पमरिया सहित अन्य परिजन को आरोपित किया गया है. छेदी पमरिया घटना के बाद परिजन सहित फरार हो गया. घटना का कारण आरोपी का अपने बहनोई मृतक के छोटे भाई मो साबिर के साथ मोबाइल को लेकर विवाद बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों ने बताया कि बीते बुधवार की देर शाम साला-बहनोई के बीच विवाद हुआ था. जिसमें मारपीट भी हुई थी. विवाद में आरोपित युवक का बहनोई साबिर घायल हो गया. बताया जा रहा है कि विवाद के दौरान साबिर का बड़ा भाई मो कादिर बीच बचाव किया था. इसके बाद देर रात आरोपित युवक ने सोए अवस्था में मो. कादिर के उपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दिया. आग की लपटें देख जब परिजनों की नींद खुली तो शोर मचाया. आस पड़ोस के लोग पहुंचे और आग पर काबू पाया. तब तक कादिर बुरी तरह जल चुका था. गंभीर अवस्था में झुलसे कादिर को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले गए. जहां हालात गंभीर देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया. डीएमसीएच से पीएमसीएच रेफर कर दिए जाने के उपरांत पटना के रास्ते में अधेड़ ने दम तोड़ दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें