1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar crime news one more tezaab kaand in siwan orchestra owner killed by acid attack in siwan for money dispute upl

सीवान में एक और तेजाब कांड, ऑर्केस्ट्रा संचालक को एसिड से नहलाकर मारा, रुपये के विवाद में निर्मम हत्याकांड

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सीवान में एक और तेजाब कांड
सीवान में एक और तेजाब कांड
File

बिहार के सीवान जिले के जीबी नगर थाना क्षेत्र के हरदोबारा बाजार में अवस्थित सरगम आर्केस्ट्रा के संचालक मंटू कुमार राम को अपराधियों ने तेजाब से नहला कर मार डाला. घटना सोमवार की है. इस हत्याकांड को लेकर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. हालांकि इस घटना में शामिल सभी अपराधी पुलिस पकड़ से बाहर हैं.

थानाध्यक्ष ने बताया कि आर्केस्ट्रा संचालक के पिता हरिकिशुन राम के द्वारा दिए हुए तहरीर के मुताबिक एक नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इसमें माधोपुर गांव निवासी दिनेश तिवारी समेत तीन अन्य अज्ञात लोगों को आरोपित किया गया है. तहरीर के मुताबिक, ये मामला पैसे की लेनदेन से जुड़ा है.

उन्होंने स्पष्ट रूप से उल्लेख किया है कि उनका बेटा मंटू जो माधोपुर गांव निवासी दिनेश तिवारी से आर्केस्ट्रा संचालन वास्ते ब्याज पर पैसे की लेन-देन करता था. वह हर महीने ब्याज की रकम चुकाता था. लॉकडाउन की वजह से आर्केस्ट्रा चल नहीं रहा था. इस कारण ब्याज भी अत्याधिक हो गया था.

इसी बीच दिनेश तिवारी द्वारा पैसे के लिए हमेशा दबाव बनाया जाने लगा. रुपए के लेनदेन को लेकर एक माह पूर्व दोनों के बीच काफी नोकझोंक भी हुई थी. मंटू का कहना था कि मूलधन के रुपए से अधिक मैंने आपको ब्याज दे दिया है. इस बात को लेकर सुधि महाजन द्वारा बार-बार हत्या की धमकियां दी जा रही थी. रुपए देने से इनकार करने पर सोमवार को दिनेश तिवारी मेरे घर पहुंचा. जहां उसने मंटू को बाइक पर बिठाया और चला गया.

इसके बाद दोपहर में गांव से दूर चंवर में उसका शव मिला. उसे तेजाब से नहला कर निर्मम तरीके से मारा गया था. सूचना पाकर सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे. इधर मंटू कुमार राम की निर्मम हत्या कांड के बाद अभी भी परिजनों की चीख पुकार से पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है.मृतक के पूरा परिवार घटित घटना के घंटों बाद ही सदमे से नहीं उबर पा रहे हैं.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें