1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar crime news former mukhiya niranjan singh shot dead by criminals in jamui bihar law and order jamui news upl

Bihar Crime News: जमुई में बेखौफ अपराधियों का तांडव, पूर्व मुखिया को दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मृतक की पत्नी ने चंद्रदीप थाना के एक एएसआई पर भी अपराधियों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया है.
मृतक की पत्नी ने चंद्रदीप थाना के एक एएसआई पर भी अपराधियों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया है.
Prabhat khabar

Bihar Crime News: बिहार के जमुई जिले के नोनी गांव मंगलवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. बेखौफ अपराधियों ने पूर्व मुखिया को दौड़ा-दौड़ा कर गोलियों से भून डाला. अपराधियों ने उस वक्त घटना को अंजाम दिया जब नोनी गांव निवासी पूर्व मुखिया निरंजन सिंह अपने पड़ोसी के यहां से अपने घर लौट रहे थे. पहले से घात लगाए चार की संख्या में आये बदमाशों ने कई गोली मारी.

जब निरंजन सिंह अपनी जान बचाने के लिए दौड़ते रहे और पीछे से चारों बदमाश गोली चलाते रहे. बताया जाता है कि वह अलीगंज प्रखंड के कोलहाना पंचायत में दो बार मुखिया रहे. पूर्व मुखिया की पत्नी रूबी देवी ने बताया कि गांव के ही शंभू सिंह, चंदन सिंह ने इस घटना को अंजाम दिलवाया है. उन्होंने शूटर्स को बुलाकर उनकी हत्या करवाई है.

परिजनों का कहना है कि पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर यह हत्या को अंजाम दिया गया है. बताया जाता है कि इस बार भी निरंजन सिंह पंचायत चुनाव लड़ने वाले थे, जिस कारण उनकी हत्या कर दी गई. मृतक की पत्नी ने पुलिस से गुहार लगाई है कि अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उन्हें सजा दिलाई जाए.

मृतक की पत्नी ने चंद्रदीप थाना के एक एएसआई पर भी अपराधियों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया है. इधर पूर्व मुखिया की हत्या के बाद पूरे गांव में आक्रोश है. मौके पर पहुंचे एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि आपसी रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. जो भी दोषी हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है.

Posted by; Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें