1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar crime news bank robbery in bihar one more bank robbery in bihar nawada madhya gramin bank 14 lakh rupees looted in daylight by criminals nawada news upl

Bihar Crime News: बिहार में एक और बैंक लूट, नवादा में अपराधियों ने ग्रामीण बैंक से लूटे 14 लाख रुपये

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मध्य बिहार ग्रामीण बैंक की बस्ती बिगहा शाखा से 14 लाख रुपये की लूट
मध्य बिहार ग्रामीण बैंक की बस्ती बिगहा शाखा से 14 लाख रुपये की लूट
File

Bihar Crime News: बिहार में इन दिनों बैंक शाखाओं (Bank Robbery in Bihar) में लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं. गुरुवार को नवादा (Nawada)जिले के हिसुआ स्थित मध्य बिहार ग्रामीण बैंक की बस्ती बिगहा शाखा से 14 लाख रुपये की लूट हुई है.हथियार के बल पर छह अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की इस घटना को अंजाम दिया और बाइक से फरार हो गए.

बता दें कि मंगलवार को बेगूसराय में तो बुधवार को समस्तीपुर जिले में भी बैंक लूट की घटना सामने आई थी. गुरुवार की दोपहर लगभग 1 बजकर 40 मिनट पर हिसुआ-राजगीर पथ एनएच 82 के बस्ती बिगहा बाजार स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में हथियार के बल पर अपराधियों ने करीब साढ़े 14 लाख रुपये लूट ले गए. छह की संख्या में पहुंचे नकाबपोश अपराधियों ने सहायक बैंक प्रबंधक सहित कर्मियों को एक कमरे में कैद कर घटना को अंजाम दिया.

ग्राहकों से भी राशि और मोबाइल आदि की लूट की. सूचना के बाद नारदीगंज और हिसुआ पुलिस स्थल पर पहुंची और पूछताछ व छानबीन में जुट गयी. सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर खंगाला जा रहा है. बताया जा रहा है कि पहले एक और उसके बाद तीन अपराधी बैंक के अंदर घुसे. दो अपराधी बाहर के माहौल पर नजर रखने में लग गये. अंदर गये अपराधियों ने पिस्टल के बल पर कर्मियों को कवर कर लिया और कैश रूम में कैद कर लिया.

कैशियर राजीव कुमार सहित दूसरे कर्मियों के साथ मारपीट भी की. काउंटर और बैंक के कैश तथा आस-पास के रखे रूपयों को समेट लिया. कुल 14 लाख 45 हजार 176 रूपये की लूट बतायी जा रही है. एक ग्राहक से पांच हजार और दूसरे से चार हजार की राशि छीनी. साथ ही एक ग्राहक का मोबाइल भी छीन लिया. घटना के बाद बैंक कर्मी काफी घबराये हुए हैं.

एसपी धूरत सायली सावलाराम, एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद, हिसुआ सर्किल इंस्पेक्टर सुजय विद्यार्थी सहित नारदीगंज थानाध्यक्ष मोहन कुमार, हिसुआ प्रभारी थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सहित पुलिस छानबीन में जुटी हैं. एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद ने बताया कि लूट हुई है. घटना की सघन जांच, पूछताछ और अन्य कार्रवाई चल रही है. शाखा प्रबंधक मनेन्द्र कुमार नवादा में आयोजित बैठक में शामिल होने गये थे.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें