1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar crime latest news samastipur nitish kumar party jdu district president brothers shootout on criminals avh

Bihar News: समस्तीपुर में दिनदहाड़े JDU जिलाध्यक्ष अश्वमेघ देवी के भाई को अपराधियों ने भूना, आक्रोशित लोगों ने किया NH103 को जाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घटनास्थल पर मौजूद भीड़
घटनास्थल पर मौजूद भीड़
प्रभात खबर

Bihar Crime News: बिहार के समस्तीपुर जिले के जदयू जिलाध्यक्ष व पूर्व सांसद अश्वमेघ देवी के भाई सुनील कुमार को अपराधियों ने गोलीमार कर हत्या कर दी है. सुनील कुमार की हत्या के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं पुलिस की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है.

जानकारी के अनुसार सुनील कुमार सीएसपी के संचालक पद पर काम कर रहे थे. वे आज सरायरंजन के सेंट्रल बैंक से तीन लाख साठ हजार रुपये निकालकर जा रहे थे, इसी दौरान बाईक सवार पांच अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. बताया जा रहा है कि अपराधी गोली मारने के बाद सुनील के पैसे लूटकर फरार हो गया.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही आक्रोशित लोगों ने एनएच 103 को जाम कर दिया है. लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ लगातार नारेबाजी कर रहे हैं. वहीं घटनास्थल पर अब से कुछ देर पहले जिला के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो पहुंचे हैं.

पांच अपराधियों ने दिया घटना का अंजाम- पुलिस सूत्रों ने शुरूआती छानबीन के आधार पर बताया कि पांच अपराधियों ने घटना का अंजाम दिया है. घटना के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं पुलिस शुरूआती जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा.

बता दें कि अश्वमेघ देवी जेडीयू की समस्तीपुर जिलाध्यक्ष हैं. वे उजियारपुर सीट से सांसद भी रह चुकी हैं. पिछली बार विधानसभा चुनाव के दौरान उन्हें राजद उम्मीदवार ने हरा दिया, जिसके बाद अश्वमेघ देवी को जेडीयू ने जिलाध्यक्ष बनाया.

इनपुट: (अभय कुमार)

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें