20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारखगड़ियाबिहार: रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कोविड मरीज फरार, तलाश में जुटा स्वास्थ्य विभाग

बिहार: रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कोविड मरीज फरार, तलाश में जुटा स्वास्थ्य विभाग

Bihar Corona News: बिहार के खगड़िया जिले में कोविड रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद मरीज घर से फरार हो गए है. यहां रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है.

Bihar Corona News: बिहार के खगड़िया जिले में कोविड रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद मरीज घर से फरार हो गए है. आपको बता दें कि यहां रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है. वहीं, पूरे राज्य में कोरोना मरीज की संख्या में इजाफा हो रहा है. सीएस डॉक्टर अभिताभ सिन्हा ने इस पूरे मामले में जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि चौथम प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत नीरपुर पंचायत का यह पूरा मामला है. यहां दो मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

विदेश से लौटे थे मरीज

रिपोर्ट आने के बाद दोनों मरीज फरार चल रहे है. आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को कोरोना मरीज संक्रमित पाया गया था. सदर अस्पताल में कोरोना का मरीज मिला था. यह खगड़िया जिले का ही रहने वाला है. इस मामले में सीएचसी के प्रभारी डॉक्टर अनिल कुमार ने जानकारी दी है. इन्होंने कहा है कि आरटीपीसीआर में पॉजिटिव पाए जाने के बाद दो मरीज अपने घर से गायब हो गए है. इसके स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके खोज में जुटी है. इनके परिजनों की भी कोरोना जांच की जा रही है. बता दें कि दोनों मरीज विदेश से लौटे थे. दोनों के मिलने के बाद उन्हें होम क्वारंटाइन किया जाएगा.

Also Read: बिहार बोर्ड: 12वीं पास छात्रों के लिए बड़ी खबर, इन कोर्स में एडमिशन के बाद लाखों में होगी कमाई
सबसे ज्यादा पटना में पॉजिटिव मरीज

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. पिछले 24 घंटे में 20 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इनमें सबसे ज्यादा राजधानी पटना में मरीज पॉजिटिव पाए गए है. आपको बता दें कि पटना में नौ मरीज पॉजिटिव पाए गए है. जबकि, गया जिले में चार, रोहतास में दो, बेगूसराय, सीवान, सहरसा, औरंगाबाद, पूर्वी चंपारण में एक-एक नए पॉजिटिव केस सामने आए है.

Published By: Sakshi Shiva

Also Read: बिहार बोर्ड: मैट्रिक के बाद करियर के 10 बेहतरीन विकल्प, जॉब मिलने की गारंटी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें