17.2 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरभोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह राजनीति में रखेगी कदम, प्रशांत किशोर की पार्टी जन सुराज करेंगी ज्‍वाइन

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह राजनीति में रखेगी कदम, प्रशांत किशोर की पार्टी जन सुराज करेंगी ज्‍वाइन

Bhojpuri Actress: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह राजनीति में अपनी किस्मत आजमाने जा रही है. यह प्रशांत किशोर की पार्टी जन सुराज को ज्वाइन करेगी. संभावना जताई जा रही है कि एक्ट्रेस पटना से चुनाव लड़ सकती है.

Bhojpuri Actress: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अब राजनीति में कदम रखने वाली हैं. यह प्रशांत किशोर की पार्टी जन सुराज को ज्वाइन करेंगी. जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर तीन बजे एक्ट्रेस जनसुराज पार्टी का पार्टी में शामिल हो सकती है और पार्टी प्रमुख प्रशांत किशोर उन्हें सदस्यता दिलवाने जा रहे हैं. बताया जाता है कि प्रशांत किशोर से मुलाकात के बाद एक्ट्रेस ने उनकी पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया है. पार्टी ने उन्हें साल 2024 के टिकट के लिए भी भरोसा दिया है. यह पटना से चुनाव लड़ सकती है. लोकसभा चुनाव में भी अभिनेत्री अपनी किस्मत आजमा सकती है. जन सुराज पार्टी की ओर से भी जानकारी दी गई है कि दिनांक 27 नवंबर 2023 को पटना स्थित कार्यालय पर जन सुराज की ओर से बेहद महत्वपूर्ण कार्यक्रम और प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया है. मीडिया को इसमें शामिल होने के लिए भी कहा गया है.


दोपहर 12 बजे मुंबई से पटना पहुंचेंगी एक्ट्रेस

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह जन सुराज पार्टी की सदस्या लेने जा रही है. मालूम हो कि अक्षरा के करोड़ो चाहने वाले है. यह भोजपुरी की जानी मानी अभिनेत्री है. यह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है. इनके गानों से लेकर फिल्मों तक को लोग काफी पसंद करते हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस राजनिती में कदम रखने जा रही है. जानकारी के अनुसार अक्षरा सिंह दोपहर के 12 बजे मुंबई से पटना आने वाली है. फिलहाल, वह मुंबई में है. इसके बाद वह पटना में आएगी और प्रशांत किशोर की पार्टी को ज्वाइन करेंगी.

Also Read: कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर बिहार के गंगा घाटों पर मेले जैसा जमावड़ा, श्रद्धालुओं की भारी भीड़, देखें तस्वीरें
मनोज तिवारी भाजपा से है सांसद

इससे पहले भी कई भोजपुरी अभिनेता राजनीति किस्मत आजमा चुके हैं. मनोज तिवारी भाजपा से सांसद है. रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर है. इन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा रियलिटी शोज का भी यह हिस्सा बने है. ‘बिग बॉस’ और ‘झलक दिखला जा’ में भी यह शामिल हुए है. इसके बाद इन्होंने भी राजनिती में कदम रखा था. लोकसभा चुनाव 2019 में इन्होंने चुनाव लड़ा था. इसके बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के क्षेत्र गोरखपुर से भाजपा के टिकट पर खड़े हुए थे और जीत दर्ज की थी. वहीं, अब अक्षरा सिंह भी राजनीति में कदम रखने जा रही है. वह प्रशांत किशोर की पार्टी में शामिल होंगी. बताया जाता है कि एक्ट्रेस ने प्रशांत किशोर से मुलाकात के बाद यह फैसला लिया है. वह प्रशांत किशोर से काफी प्रभावित है.

Also Read: बिहार: साइबर शातिरों ने जेल आइजी का बनाया फर्जी व्हाट्सएप, जानिए फिर कैसे विधि पदाधिकारी से की लाखों की ठगी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें