1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhojpur
  5. major road accident in bhojpur news update three peroson lost their life including mother and son in ara

सफारी ने बाइक सवार परिवार को रौंदा, मां और बेटे सहित तीन की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

भोजपुर में सफारी ने बाइक सवार परिवार को रौंदा
भोजपुर में सफारी ने बाइक सवार परिवार को रौंदा
सोशल मीडिया

आरा. सड़क हादसा में रविवार की शाम भोजपुर में तीन लोगों की मौत हो गई. यह घटना जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के आरा-सासाराम मुख्य मार्ग पर सियाडीह-बड़हरा गांव के बीच हुई. आस पास के लोगों ने बताया कि रविवार की शाम अनियंत्रित एक सफारी गाड़ी ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया.

जिससे बाइक सवार तीनों की मौत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और कार सड़क किनारे खाई में जा गिरी. मृतकों की पहचान आयर थाना क्षेत्र की भेड़री गांव 40 वर्षीय पत्नी आशा देवी, उसका 22 वर्षीय बेटा विकेश कुमार और 14 वर्षीय सोनू के रुप में हुई है. तीनों एक ही परिवार के थे.

आयर थाना निवासी टेंगरी राम की पत्नी आशा देवी अपने पुत्र विकेश कुमार के साथ अपने भाई की पुत्री के शादी में भाग लेने आयी थी. शादी में भाग लेने के बाद बाइक से वापस अपने गांव जा रही थी. उनके साथ सोनू भी था. इसी क्रम में सियाडीह गांव के समीप तेज रफ्तार में आ रही सफारी गाड़ी से आमने-सामने की हुई जबरदस्त टक्कर में तीनों लोगों की मौत हो गई.

आनन-फानन में तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य चरपोखरी लाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने ने मां -बेटे आशा देवी और विकेश कुमार को मृत घोषित कर दिया. सोनू कुमार को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. लेकिन, रास्ते में ही उसकी भी मौत हो गई. घटना के सफारी में सवार सभी लोग अपनी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें