35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक ने बाइक सवार हॉकर को रौंदा, घटनास्थल पर ही मौत

आरा : जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के आरा-मोहनिया मुख्य मार्ग पर असनी गांव के समीप सोमवार को अनियंत्रित ट्रक ने एक बाइक सवार हॉकर को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. स्थानीय लोगों की सहायता से उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत […]

आरा : जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के आरा-मोहनिया मुख्य मार्ग पर असनी गांव के समीप सोमवार को अनियंत्रित ट्रक ने एक बाइक सवार हॉकर को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. स्थानीय लोगों की सहायता से उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

घटना को अंजाम देने के बाद ट्रकचालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा. मृतक की पहचान दिलीप कुमार सिंह के रूप में की गयी, जो आयर थाना क्षेत्र के आयर गांव निवासी रामेश्वर सिंह उर्फ मटक सिंह का पुत्र था.
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दिलीप कुमार सिंह आरा डेयरी में भी काम करता था. वह सोमवार की सुबह डेयरी से काम कर बाइक से पेपर लेकर अपने गांव जा रहा था. इसी क्रम में असनी नहर के समीप अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद स्थानीय लोग उसे उठाकर अस्पताल लाये.
इधर मौत की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली परिजनों के बीच कोहराम मच गया. परिजन सदर अस्पताल पहुंचे जहां शव का पोस्टमार्टम कराया गया. बताया जाता है कि मृतक तीन भाइयों में मांझिल था. बड़ा भाई अनिल सिंह तथा छोटा भाई सुरेश सिंह हैं. बेटे की मौत के बाद मां राजमुन्नी देवी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.
दिलीप की मौत के बाद परिजनों पर छाया आर्थिक संकट : बताया जा रहा है कि दिलीप सिंह डेयरी फार्म में तथा हॉकर का काम कर परिवार का भरण पोषण करता था. उसके मौत के बाद पूरे परिवार पर आर्थिक संकट मंडराने लगा है. अभी वह अविवाहित था, जिसके कारण पूरे परिवार की जिम्मेदारी इसी के कंधों पर थी. मौत के बाद घर में मातमी सन्नाटा पसर गया है.
गांव में शव पहुंचते ही जुटी लोगों की भीड़ : शव पहुंचते ही गांव में लोगों की भीड़ जुट गयी. हॉकर दिलीप सिंह के शव पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर संदेश के पूर्व विधायक विजेंद्र यादव, संतोष सिंह, मुखिया संयोग सिंह सहित कई लोग शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें