27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिसिया वर्दी में हथियारबंद अपराधियों ने पत्नी की आंखों के सामने पति को भून डाला

भोजपुर : जिले के नक्सल प्रभावित दक्षिणी इलाके में शनिवार की देर रात ग्रामीण चिकित्सक की नृशंस हत्या कर दी गयी. पुलिसिया वर्दी में आये हथियारबंद अपराधियों ने ग्रामीण चिकित्सक के घर में घुस कर पत्नी के सामने ही पति के सीने में आठ गोलियां उतार दीं. पत्नी की आंखों के सामने ही ग्रामीण चिकित्सक […]

भोजपुर : जिले के नक्सल प्रभावित दक्षिणी इलाके में शनिवार की देर रात ग्रामीण चिकित्सक की नृशंस हत्या कर दी गयी. पुलिसिया वर्दी में आये हथियारबंद अपराधियों ने ग्रामीण चिकित्सक के घर में घुस कर पत्नी के सामने ही पति के सीने में आठ गोलियां उतार दीं. पत्नी की आंखों के सामने ही ग्रामीण चिकित्सक ने तड़प-तड़प कर जान दे दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हवा में हथियार लहराते और फायरिंग करते हुए चलते बने. ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस को सूचना दी गयी. लेकिन, मौके पर पुलिस के नहीं पहुंचने से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को लेकर तरारी थाने का घेराव कर दिया. लेकिन, रात होने के कारण पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची.

ग्रामीण चिकित्सक संतोष साह की किसी से दुश्मनी नहीं थी. ऐसे में पुलिस के लिए यह अबूझ पहेली बन गयी है कि पुलिस की वर्दी में आ धमके हथियारबंद अपराधियों ने आखिर क्यों घटना को अंजाम दिया. अपराधी घर में घुस कर एक के बाद एक लगातार आठ गोलियां ग्रामीण चिकित्सक के सीधे सीने में क्यों गोलियां उतार दीं. वहीं, गांव में यह भी चर्चा हो रही है कि पुलिस की वर्दी में नक्सली संगठन के लोगों ने घटना को अंजाम दिया है. क्षेत्र में चर्चा हो रही है कि नक्सली गतिविधि से जुड़े लोगों ने वर्चस्व के लिए घटना को अंजाम दिया है.

पत्नी शैल देवी अपनी छोटी बेटी सोनाली को साथ लेकर घर में सोयी थी. उसे क्या पता था कि पुलिस की वर्दी में आये नाकाबपोश अंधाधुंध गोलियां बरसा देंगे. पति को बचाने गयी पत्नी भी जख्मी हो गयी. बच्ची किसी तरह दुबक कर अपनी जान बचायी. मृतक संतोष के दो पुत्र धीरज व नीरज हैं. वहीं, दो पुत्रियां प्रीति और सोनाली हैं. दो बच्चे प्रीति और नीरज खलिहान में सोये थे. इस कारण उनकी जान बच गयी है. हालांकि, घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. मृत चिकित्सक संतोष साह की पत्नी शैल देवी का रोते-रोते बुरा हाल है. वहीं, बच्चे भी पिता को खोने के गम में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें