1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. video of young man waving katta goes viral ssp orders inquiry

कट्टा लहराते युवक का वीडियो वायरल, एसएसपी ने दिया जांच का आदेश

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कट्टा लहराते युवक का वीडियो वायरल, एसएसपी ने दिया जांच का आदेश
कट्टा लहराते युवक का वीडियो वायरल, एसएसपी ने दिया जांच का आदेश

भागलपुर: नाथनगर थाना क्षेत्र स्थित भुवालपुर पंचायत के पुरानी सराय मोहल्ले का एक वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. उक्त वीडियो में कुछ युवकों को लाठी-डंडा और रॉड के साथ-साथ हवा में पिस्टल लहराते और कुछ को कमर में पिस्टल रखे हुए देखा गया. वीडियो नाथनगर थाना पुलिस के साथ-साथ भागलपुर के एसएसपी आशीष भारती के पास भी पहुंची. वीडियो के सत्यापन और घटना की जांच को लेकर एसएसपी ने तत्काल आदेश दिया है. इस क्रम में सिटी एसपी के नेतृत्व में विशेष टीम बना कर मामले की जांच और विधि सम्मत कार्रवाई कर एसएसपी को बताने को कहा गया है.

बताया जा रहा है कि उक्त मामले में गांव के कुछ लोग थाना पर शिकायत करने पहुंचे थे. इस क्रम में उन लोगों ने एक आवेदन भी दिया है. कुछ लोगों का कहना है कि मामला शराब के अवैध धंधे से जुड़ा है और सब दबंग हैं, उनको संरक्षण भी प्राप्त है, इस कारण आवेदन में मामले की पूरी जानकारी नहीं दी गयी है. एसएसपी द्वारा जांच व कार्रवाई के आदेश के बाद लोगों में आशा जगी है कि मामले में लीपापोती नहीं होगी. क्या है मामलाबताया जा रहा है कि घटना सोमवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की है. गांव के ही कुछ दबंग एक युवक के घर पर लाठी-डंडा, रॉड और पिस्टल लेकर चढ़ गये. इस दौरान घर के एक युवक को मारकर उसका सिर भी फोड़ दिया. जाते-जाते धमकी देकर गये कि अगर ज्यादा थाना-फांड़ी करोगे तो अभी केवल सिर फोड़ा है बाद में जान से मार देंगे.

स्थानीय लोगों के अनुसार कुछ दिनों से गांव के ही कुछ आपराधिक प्रवृति के लोगों ने गांव में शराब का अवैध कारोबार शुरू कर दिया है. वे लोग केवल शराब बेचते ही नहीं, बल्कि अपने घर के आसपास ही शराबियों को बैठाकर पिलाते भी हैं. इसकी वजह से इलाके में आये दिन छेड़खानी आदि घटनाएं होती रहती हैं. कुछ लोगों ने थाना से इस बात की शिकायत की थी. इसके बाद ही यह घटना हुई. खबर लिखे जाने तक थाना में दिये गये आवेदन को जांच के लिए लंबित रखे जाने की बात कही गयी.

सोशल मीडिया के माध्यम से नाथनगर के पुरानी सराय में कुछ लोगों द्वारा लाठी, रॉड और अवैध हथियार के साथ धमकी देने और मारपीट करने की बात कही जा रही है. वीडियो, घटना और घटना के कारणों की जांच और सत्यापन करायी जा रही है. जांच का जिम्मा सिटी एसपी के नेतृत्व में बनायी गयी टीम को सौंपा गया है. इसमें नाथनगर के थानेदार को भी शामिल किया गया है. -

आशीष भारती, एसएसपी, भागलपुर.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें