1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. two dead bodies found on railway line at two different places in bhagalpur bihar news skt

Bihar News: भागलपुर में दो अलग-अलग जगह रेलवे लाइन पर मिले दो शव, फैली सनसनी

भागलपुर में शनिवार सुबह रेलवे पटरी पर अलग-अलग जगहों पर दो शव बरामद हुए हैं. पुलिस दोनों घटनाओं की जांच में जुटी हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भागलपुर में रेलवे लाइव पर मिले शव
भागलपुर में रेलवे लाइव पर मिले शव
प्रभात खबर

भागलपुर में दो अलग-अलग जगहों पर रेलवे पटरी पर दो शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. शनिवार सुबह दो जगहों पर स्थानीय लोगों ने शव पड़ा देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी. एक शव की पहचान कर ली गई है जबकि दूसरे की पहचान के लिए तमाम प्रयास किये जा रहे हैं. पुलिस दोनों मामले की जांच में जुटी हुई है.

जीरो माइल थाना क्षेत्र स्थित गोपालपुर गांव में रेलवे ढाला के पास शनिवार सुबह युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई. सुबह जब स्थानीय लोग घूमने निकले उनकी नजर एक शव पर पड़ी जो पटरी के बीचो बीच पड़ा था. मृतक के सिर पर गहरी चोट के निशान मिले हैं. कुछ देर बाद ही मृतक की पहचान जिच्छो गांव के रहने वाले रोहित के रूप में की गई.

पटरी पर शव देख लोगों ने आनन-फानन में उसके परिजनों और जीरोमाइल थाना को सूचना दी. मौके पर पहुंची जीरोमाइल थाना पुलिस ने शव को अपने क़ब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.वही युवक के बड़े भाई राजकुमार यादव ने बताया की मेरा भाई रोहित रात में ही घर से निकला था. रात में हमलोगों ने उसको खोजा, मगर वह नहीं मिला. सुबह ग्रामीणों से जानकारी मिली की उसका शव पटरी पर पड़ा हुआ है.

मृतक के भाई ने बताया कि जब हम लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो देखे कि मेरे भाई का सिर पीछे से कटा हुआ है. हमे आशंका हैं की जमीन विवाद के कारण कुछ दिन पूर्व मिले धमकी को लेकर हत्या की गई है. बता दें कि जीरोमाइल थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. थानाध्यक्ष ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

इधर दूसरी तरफ कुछ देर बाद ही इशाकचक थाना क्षेत्र के छत्रपति तालाब के पास बौंसी रेलवे लाइन के किनारे शनिवार सुबह एक अज्ञात युवक का शव मिला. घटना की सूचना मिलते ही इशाकचक थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच युवक के शव को अपने कब्जे में ले लिया.

मृतक की पहचान के लिए पुलिस ने मृतक की फोटो सोशल मीडिया सहित भागलपुर और आसपास के जिलों के थाना और पुलिस पदाधिकारियों को भेज दिया है. पुलिस ने बताया की प्रथम दृष्टया यह मामला ट्रेंन से गिरकर मौत होने का लग रहा है, पर मामले में हत्या के बिंदु पर भी जांच की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें