1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. trainee constable applied for leave of holi said then wife will run away with others

ट्रेनी कांस्टेबल ने होली की छुट्टी का दिया आवेदन, कहा- ...तो दूसरे संग भाग जायेगी पत्नी

पुलिस पदाधिकारियों और पुलिस कर्मियों की रद्द कर दी गयी है छुट्टी, Police officers and police personnel have been canceled leave

By Kaushal Kishor
Updated Date

अंकित आनंद @ भागलपुर

होली-त्योहार का पर्व और पुलिस विभाग में छुट्टी को लेकर अधिकारियों की आनाकानी कोई नयी बात नहीं है. वहीं, होली पर्व 2020 को लेकर पहले ही पुलिस मुख्यालय के आदेश पर राज्य के सभी जिलों के एसएसपी/एसपी ने अपने अपने जिलों में पुलिस पदाधिकारियों और पुलिस कर्मियों की छुट्टी को रद्द कर दिया गया है.

इधर, भागलपुर स्थित नाथनगर सिपाही प्रशिक्षण विद्यालय (सीटीएस) के ट्रेनी कांस्टेबल (प्रशिक्षु सिपाही) ने सीटीएस प्राचार्य को एक अनोखा आवेदन दिया है. उक्त आवेदन पुलिसकर्मियों और पदाधिकारियों के बीच तेजी से वायरल भी हुआ. हालांकि, आवेदन के प्रमाणिकता के कोई आधार नहीं मिले हैं.

आवेदन में ट्रेनी कांस्टेबल में लिखा है कि 5 मार्च, 2020 को उनके मोबाइल पर उनकी पत्नी का फोन आया. पत्नी ने फोन पर कहा कि ''इस बार होली के अवसर पर आपको जरूर आना है. नहीं आइयेगा, तो मैं दूसरे के साथ भाग जाउंगी. इस बात को सुनकर मैं बहुत डिप्रेशन में आ गया हूं.'

यही नहीं, ट्रेनी कांस्टेबल ने सीटीएस प्राचार्य से निवेदन करते हुए यह भी शर्त रखी है कि या तो होली पर्व के अवसर पर उसे पांच दिन की छुट्टी प्रदान की जाये या तो प्राचार्य द्वारा खुद उसकी पत्नी को समझाने की कृपा की जाये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें