1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. three accused caught with smack in bihar leaders driver absconded from police custody bhagalpur news in hindi skt

बिहार में स्मैक के साथ पकड़े गये तीन अभियुक्त, देर रात हाजत से फरार हो गया नेता का ड्राइवर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
social media

गुप्त सूचना के आधार पर जोगसर पुलिस ने शनिवार शाम दीपनगर स्थित कांग्रेस भवन के पास से स्मैक (ब्राउन शुगर) की तस्करी कर रहे तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं गिरफ्तारी के कुछ देर बाद ही गिरफ्तार तस्करों में से एक थाना से भागने में सफल रहा. गिरफ्तार तस्करी के आरोपितों में से थाना से भागने वाला अभियुक्त शहर के एक जनप्रतिनिधि का निजी चालक है.

घटना के बाद फरार अभियुक्त को पकड़ने के लिये पुलिस के पसीने छूट गये. घटना की सूचना मिलते ही एएसपी सिटी अपने विशेष टीम में शामिल थानेदारों को लेकर जोगसर थाना पहुंचे. जहां उन्होंने ड्यूटी में मौजूद पुलिस पदाधिकारियों और कर्मियों को फटकार लगायी. गिरफ्तार अभियुक्तों में श्याम तुरी, किशन तुरी और धर्मेंद्र कुमार शामिल हैं. उनके पास से कुल 5.85 ग्राम स्मैक बरामद किया गया है.

गिरफ्तारी के बाद जोगसर पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को हाजत में डाल दिया. इसके बाद देर रात गिरफ्तार अभियुक्तों में से एक श्याम तुरी ने शौच जाने की बात कही. इसपर थाना में प्रतिनियुक्त ओडी पदाधिकारी के निर्देश के बाद होमगार्ड जवान मनोज कुमार सिंह ने श्याम तुरी को शौच ले जाने के लिये हाजत से बाहर निकाला. हाजत से निकाल होमगार्ड जवान वापस हाजत में ताला लगा ही रहे थे कि श्याम तुरी होमगार्ड जवान को धक्का देकर वहां से भाग गया. यह देख पुलिसकर्मियों ने उसका कुछ दूर तक पीछा भी किया. पर श्याम तुरी पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहा.

स्मैक तस्करी में गिरफ्तार अभियुक्तों में से एक श्याम तुरी शहर के जनप्रतिनिधि का निजी चालक बताया जा रहा है. वहीं उसकी गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही उक्त जनप्रतिनिधि के कई परिचित उसकी पैरवी के लिये थाना पहुंचे थे. हालांकि पुलिस ने घंटों तक गिरफ्तारी की बात मीडियाकर्मियों से छिपाने की कोशिश की. पर अभियुक्त के भागने के बाद सारा मामला सामने आया. सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार श्याम तुरी को छोड़ने की पैरवी के लिये कई लोगों ने वरीय पुलिस अधिकारियों तक को फोन किया था.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें