1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. thousands reach ajgaibinath temple padyatra start to say no to intoxication and yes to sultangan smile rdy

'नशा को ना' और 'सुलतानगंज की मुस्कान को हां' कहने के लिए हजारों लोग पहुंचे अजगैबीनाथ मंदिर परिसर

'नशा को ना' और 'सुलतानगंज की मुस्कान को हां' कहने के लिए बुधवार यानी आज सुबह हजारों लोग सुलतानगंज के अजगैबीनाथ मंदिर परिसर में पहुंच गये है. प्रभात खबर की ओर से नशा के खिलाफ जागरुकता पदयात्रा अजगैबीनाथ मंदिर परिसर के समीप पुल से शुरू होगी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जागरुकता पदयात्रा में शामिल MLA प्रो. ललीत नरायण मंडल
जागरुकता पदयात्रा में शामिल MLA प्रो. ललीत नरायण मंडल
प्रभात खबर

'नशा को ना' और 'सुलतानगंज की मुस्कान को हां' कहने के लिए बुधवार यानी की आज सुबह सुलतानगंज के अजगैबीनाथ मंदिर परिसर में जरूर पहुंचें. प्रभात खबर की ओर से नशा के खिलाफ जागरुकता पदयात्रा अजगैबीनाथ मंदिर के पहुंच पुल से शुरू होगी, जो सुलतानगंज मुख्य चौक होते रेलवे स्टेशन के निकट कृष्णानंद स्टेडियम तक पहुंचेगी. इस दौरान सेल्फी प्वाइंट पर तस्वीर लेने, बच्चों के नशा के खिलाफ विभिन्न आयोजन का लोग आनंद ले सकेंगे.

इस कार्यक्रम को लोगों की काफी सराहना मिल रही है और कार्यक्रम में शामिल होने की सहमति मिल रही है. यह आयोजन हर तबके और हर वर्ग के लिए है. आयोजन का उद्देश्य है कि सुलतानगंज स्वच्छ, स्वस्थ और खुशहाल बने. इसमें शामिल होकर उद्देश्य को व्यापक रूप प्रदान करें. जागरूकता पदयात्रा कार्यक्रम में बच्चे, युवा के साथ-साथ बुजुर्ग भी भाग लेंगे.

विभिन्न शिक्षण संस्थानों के शिक्षक, पदाधिकारी व बच्चे, सामाजिक-सांस्कृतिक संस्थान के पदाधिकारी व सदस्य, समाज के प्रबुद्धजन, आम नागरिक भी इसमें भाग लेंगे. शराब व नशे की लत किसी के लिए भी किसी भी परिस्थिति में अच्छी नहीं है. यह पूरे परिवार की बर्बादी का कारण बन जाता है. नशा न सिर्फ बीमार करता है, बल्कि जान भी लेता है. ऐसी स्थिति में सुंदर समाज की स्थापना की सोच लेकर नशा के खिलाफ कार्यक्रम में जरूर शामिल हों.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें