1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. four lane ganga highway will be built along the ganges

गंगा किनारे बनेगा फोर लेन गंगा हाइवे

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

भागलपुर: वर्चुअल रैली के भागलपुर विधानसभा में बिहार जन संवाद के जरिये भाजपा के पदाधिकारियों को संबाेधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि भागलपुर पर पीएम नरेंद्र मोदी की विशेष नजर रहती है. केंद्र से लेकर बिहार तक एनडीए की सरकार द्वारा विकास का काम तेजी से हो रहा है.

जवारीपुर रोड में जन संवाद कार्यक्रम में पटना से जूम एप पर अपने संबोधन में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमारा अगला लक्ष्य है गंगा के किनारे फोरलेन हाइवे का निर्माण का काम. गंगा हाइवे बक्सर तक आ गयी है. उसका पैसा भी रिलीज हो चुकी है. कोरोना के संकट काल में प्रत्येक प्रवासी को आर्थिक मदद देने का काम करने वाली बिहार सरकार प्रशंसा के पात्र हैं. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने महामारी फैले नहीं इसलिए समय पर लॉक डाउन कर दिया. पूरे विश्व में मृत्युदर सबसे कम भारत में है.

और पूरे भारत में सबसे कम मृत्यदर बिहार की है. कोरोना संकट काल में हर गरीबों को तीन माह का मुफ्त अनाज, प्रवासियों को दो माह का अनाज मुफ्त दिया गया. उन्होंने कहा कि चीन को पीएम ने करारा जवाब दिया है. वर्चुअल रैली को प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा ने भी संबोधित किया.

भारतीय जनता पार्टी की वर्चुअल रैली बिहार जन संवाद कार्यक्रम भारतीय युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सह पूर्व प्रत्याशी भागलपुर विधान सभा अर्जित शाश्वत के नेतृत्व में आयोजित किया गया. इसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रोहित पांडे ने की. कार्यक्रम को विधान पार्षद डॉ एनके यादव, पूर्व जिला अध्यक्ष अभय वर्मन, जिला प्रभारी रामानंद चौधरी, पूर्व प्रत्याशी अर्जित शाश्वत चौबे, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ प्रीति शेखर ने भी संबोधित किया.

कार्यक्रम का मंच संचालन सोनू घोष व धन्यवाद ज्ञापन मंडल अध्यक्ष पंकज सिंह ने किया. कार्यक्रम के अंत में जिला उपाध्यक्ष दिलीप निराला ने संकल्प पत्र के माध्यम से लोगों को संकल्प दिलाया. पूर्व जिला अध्यक्ष नभय चौधरी, जिला महामंत्री देवव्रत घोष, अभिनव कुमार, जिला उपाध्यक्ष विपुल सिंह, संतोष कुमार, विजय कुशवाहा, उमाशंकर, प्रणब दास, मनीष दास, जिला मीडिया प्रभारी इंदु भूषण झा, प्यारे हिंद, युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता आलोक बंटू सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने एक साथ कार्यक्रम से जुड़कर सीधा प्रसारण देखा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें