1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. dto bhagalpur driver controversy with traffic police bhagalpur bihar news today skt

VIDEO: भागलपुर में DTO के ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिस को दी साहेब की धौंस, माफी मांगकर फिर छुड़ानी पड़ी गाड़‍ी

भागलपुर में डीटोओ का ड्राइवर अपने साहेब के नाम पर ट्रैफिक पुलिस को भी हनक दिखाने लगा. जिसके बाद मामला बिगड़ता गया और अंत में उसे माफी मांगकर अपनी गाड‍़ी छुड़ानी पड़ी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भागलपुर में DTO के ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिस को दी साहेब की धौंस
भागलपुर में DTO के ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिस को दी साहेब की धौंस
prabhat khabar

भागलपुर में मंगलवार को सड़क पर एक ऐसा नजारा देखने को मिला जो चर्चे में है. अधिकारी के नाम पर अब उनके कर्मी भी धौंस देने से बाज नहीं आते. साहेब के नाम पर आम लोगों से लेकर खाकी तक के सामने रौब दिखाने वाले कोई और नहीं बल्कि जिले के डीटोओ का ड्राइवर बताया जा रहा है.

मंगलवार को भागलपुर के कचहरी चौक के समीप दो बाइक सवार आपस में उलझ गये. इसमें एक ने खुद को डीटीओ का ड्राइवर बताकर धौंस जमाना शुरू कर दिया. सरेआम सड़क पर आपस में उलझे दो बाइकसवारों को जब पुलिस ने देखा तो उन्हें समझाने गये. इस दौरान खुद को जिला परिवहन पदाधिकारी का ड्राइवर बताने वाले मो. अरबाज खान ने पुलिसकर्मियों को भी अपना हनक दिखाना शुरू कर दिया.

अरबाज खान ने पुलिस को भी इस मामले में हस्तक्षेप नहीं करने की नसीहत दे दी. जिसके बाद पुलिस ने उसकी बाइक को अपने पास रख लिया. डीटीओ के ड्राइवर ने पुलिसकर्मी को यहां तक कह दिया कि वो खुद बाइक उसे वापस देने आएगा.

वहीं जब उसने मौके की गंभीरता को समझा तो पुलिस से माफी मांगने लगा और गाड़ी छोड़ देने की दुहाई देने लगा. इस पूरे मामले को किसी ने वहां मोबाइल से कैद कर लिया और वीडियो को वायरल कर दिया. डीटोओ के ड्राइवर के द्वारा माफी मांगने के बाद पुलिस ने दोनों बाइक चालकों को समझा बुझाकर छोड़ दिया.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan Sandilya

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें