1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar news vigilance team caught revenue worker red handed taking bribe in bhagalpur latest news skt

Bihar News: भागलपुर में घूस लेते रंगे हाथों धराया राजस्व कर्मी, पटना से आई निगरानी की टीम ने किया गिरफ्तार

भागलपुर में निगरानी की टीम ने एक राजस्व कर्मचारी सह अंचल निरीक्षक को घूस लेते रंगेहाथों पकड़ लिया और गिरफ्तार कर पटना ले गयी. इस दौरान निगरानी की टीम ने छापेमारी भी की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar News: राजस्व कर्मचारी को गिरफ्तार कर ले जाती निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम
Bihar News: राजस्व कर्मचारी को गिरफ्तार कर ले जाती निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम
प्रभात खबर

भागलपुर: जिला के शाहकुंड अंचल कार्यालय में प्रतिनियुक्त राजस्व कर्मचारी सह अंचल निरीक्षक अभिनंदन प्रसाद सिंह को पटना से आयी निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने घूस लेते रंगेहाथ पकड़ लिया.

गिरफ्तारी के बाद करीब दो घंटे तक निगरानी की टीम अभिनंदन प्रसाद सिंह के घर की तलाशी लेती रही. कई महत्वपूर्ण कागजात जब्त करने के बाद गिरफ्तारी राजस्व कर्मचारी सह अंचल निरीक्षक को लेकर अपने साथ पटना लेकर चली गयी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पटना में पूछताछ के बाद पटना के ही निगरानी कोर्ट में आरोपित राजस्व कर्मचारी को प्रस्तुत किया जायेगा. मिली जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार सुबह करीब 8 बजे की बतायी जा रही है. जब गुप्त सूचना के आधार पर पटना से निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने राजस्व कर्मचारी सह अंचल निरीक्षक अभिनंदन प्रसाद सिंह के तिलकामांझी स्थित वृदावन कॉलोनी में उनके निजी आवास पर छापा मारा.

छापेमारी करने आयी टीम ने अभिनंदन प्रसाद सिंह को एक लाख रुपये घूस लेते रंगेहाथ पकड़ लिया. जिसके बाद उनके घर की सघन तलाशी ली गयी. मिली जानकारी के अनुसार टीम का नेतृत्व निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के डीएसपी अरूण पासवान कर रहे थे. वहीं टीम में 8-10 लोग शामिल थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें